चंदौली: ग्राम प्रधानों का हुजूम लामबंद, अलीनगर थाना का किया घेराव, एसएचओ से हुई कहासुनी…

Estimated read time 1 min read
Spread the love

अशोक कुमार जायसवाल
चंदौली/नियामताबाद/संसद वाणी: जनपद चंदौली के नियमाताबाद ब्लाक के ग्राम प्रधानों का हुजूम रविवार को लामबंद हो अलीनगर थाना का घेराव कर डाला। बता दें कि प्रधान संघ के नियामताबाद ब्लाक उपाध्यक्ष व अमोघपुर के ग्राम प्रधान सुनील चौहान के साथ मारपीट की घटना को लेकर ग्राम प्रधानों ने धरना – प्रदर्शन किया। विदित हो कि बालू रखने के विवाद को लेकर गांव के ही कुछ दबंग लोगों ने प्रधान को पीट दिया था।घटना से नाराज ग्राम प्रधानों बड़ी संख्या में अलीनगर थाना पर पहुंचकर धरना – प्रदर्शन करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। इस दौरान अलीनगर एसएचओ शेषधर पांडेय से प्रधानो की नोकझोंक भी हुई। ग्राम प्रधानों ने एसओ पर पक्षपात करने का आरोप लगाया। ग्राम प्रधानों के धरने की जानकारी जय एडिशनल एसपी विनय कुमार सिंह को हुई तो तुरंत थाने पर पहुंचकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिए तब जाकर प्रधान शांत हुए।

मामले के बाबत ग्राम प्रधान सुनील चौहान ने बताया कि गांव में आरआरसी सेंटर का निर्माण कराने के दौरान काम को रोकने के लिए गांव के ही कुछ दबंग लोग दबाव बना रहे थे। सचिव को भी गाली दी गई। शनिवार को इंडियन आयल के अधिकारी गांव में आए थे। गांव में से ही इंडियन ऑयल की पाइपलाइन गुजरती है। उसके लिए जमीन की मापी कराने के लिए आए थे। मुझे बुलाया तो मैं मौके पर गया। इसी दौरान मापी करवाते समय हमलावरों ने पीछे से हमला कर दिया, मेरे साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया। बताया कि उस समय ही मैने थाने को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस दोनों पक्षों को साथ ले आई, लेकिन आरोपित को तत्काल छोड़ दिया। आलू मिल चौकी इंचार्ज ने मुझे दबंग कहा,उनका बातचीत करने का तरीका ठीक नहीं है। प्रधानों ने ब्लाक उपाध्यक्ष के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। अलीनगर प्रभारी निरीक्षक शेषधर पांडेय से प्रधानों की हल्की कहासुनी भी हुई।हालांकि मौके पर पहुंचे एएसपी विनय कुमार सिंह ने धरनारत प्रधानों को कार्रवाई का आश्वासन दिया और शांत कराया, तब जाकर उग्र लामबंद प्रधान शांत हुए।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours