चंदौली : खेत में मिला अरविंद का शव, फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस…

Estimated read time 0 min read
Spread the love

ओ पी श्रीवास्तव
चंदौली/संसद वाणी : जनपद चंदौली के सैयदराजा थाना क्षेत्र अंतर्गत कुंभापुर गांव में रविवार की सुबह खेत में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। हालांकि इस दौरान शव की शिनाख्त करने में पुलिस को कुछ समय लग गया। पुलिस के अनुसार शव की शिनाख्त अरविंद यादव के रूप में हुई है, घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
जानकारी के अनुसार सुबह टहलने निकले लोगों ने सरसों की खेत में एक अज्ञात व्यक्ति का शव देख हतप्रभ रह गए। तत्काल इसकी सूचना उनके द्वारा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। काफी प्रयासों के बाद मृतक की पहचान अरविंद यादव के रूप में हुई।


मामले के बाबत सीओ सदर राजेश राय ने बताया कि मृतक की पहचान अरविंद यादव के रूप में हुई है। यह घटनास्थल से चंद कदमों की दूरी पर रहकर मजदूरी का कार्य करता था। मृतक धानापुर का निवासी है। प्रथम दृष्टया ठंड लगने से मौत होना प्रतीत होता है। स्पष्ट कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मालूम होगा, अन्य विधिक कार्रवाई जारी है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours