पीएम के नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के कार्यक्रम में शिथिलता बरतने का भाजपा नेता पंकज मोहन सोनकर ने अधिकारियों पर लगाया आरोप

Estimated read time 1 min read
Spread the love

आजमगढ़/संसद वाणी : मोदी सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने को निकाली जा रही विकसित भारत संकल्प यात्रा में दुव्यर्वस्थाओं को लेकर संबंधित अधिकारी को लताड़ लगाई है। मामला निजामाबाद विधानसभा के उत्तमा गांव में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा के आयोजन का हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उपरोक्त विषय को लेकर मीडिया से मुखातिब हुए भाजपा नेता पंकज मोहन सोनकर ने कहाकि भारत सरकार की यह महत्वाकांक्षी योजना है लेकिन आजमगढ़ के उत्तमा गांव में कार्यक्रम का प्रबंधन बेहद आशानुरूप नहीं था। उक्त कार्यक्रम में ग्रामीण जनता को किसी भी तरह जागरूक नहीं किया जा रहा था जिसे देखकर हमने संबंधित अधिकारी को पीएम के नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के कार्यक्रम में शिथिलता बरतने की शिकायत उच्चाधिकारी से करने की बात कहीं गई है और उक्त कार्यक्रम को बेहतर ढंग से क्रियान्वित करने ओका निर्देश दिया गया। प्रशासन द्वारा पीएम और सीएम के कार्यक्रम में बरती जा रही ढिलाई अशोभनीय है, जिसे भाजपा का कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेगा।
वहीं अपने ही लोकसभा क्षेत्र के एक विपक्षी दल के सांसद की फोटो पीएम मोदी के साथ हो रहे वायरल फोटो पर अपना पक्ष रखते हुए उन्होंने कहाकि देश के प्रधानमंत्री सभी दलों से मिलते रहते है, कोई भी पार्टी का नेता भाजपा में शामिल हो सकता है,लेकिन भाजपा सबका रिपोर्ट कार्ड रखती है और जमीनी आदमी को ही तरदीह दी जाएगी। लगातार हमारे द्वारा सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं को क्षेत्र में पहुंचाया जा रहा है और इसी दम पर निसंदेह भाजपा का निर्णय हमारे जैसे जमीनी कार्यकर्ता के पक्ष में ही होगा। पार्टी का जो भी निर्णय होगा उसका सम्मान होगा।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours