बसपा सुप्रीमो मायावती का 68वां जन्मदिन जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया गया

Estimated read time 1 min read
Spread the love

राकेश वर्मा

आजमगढ़/संसद वाणी : बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री मायावती का 68वां जन्मदिन जनकल्याणकारी दिवस के रूप में डा अम्बेडकर पार्क में सोमवार को मनाया गया। जन्मदिन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व सांसद व मुख्य मण्डल प्रभारी डा. बलिराम मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता अरूण सिंह व संचालन विनोद चौहान ने किया।
बताते चलें कि समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद व मुख्य मण्डल प्रभारी डा. बलिराम ने कहाकि बसपा ने उत्तर प्रदेष में अपनी चार बार की सरकार में सभी वर्गों के लिए काम किया था। अल्पसंख्यक, मुस्लिम, गरीब, किसान और मेहनतकष लोगों के लिए जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई थीं। इन योजनाओं को सरकारें नाम और स्वरूप बदल कर अपना बनाने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन जातिवादी होने की वजह से यह काम नहीं हो पा रहा है। मुख्य मण्डल प्रभारी हरिश्चन्द्र गौतम ने कहाकि बसपा ही गरीबों, दलितों, वंचितों, अल्पसंख्यकों और सर्व समाज की हितैशी है। बसपा को सत्ता में लाने के लिए बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करें। कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी पूरी ताकत से निभायें। बसपा में हर वर्ग के लोगों व कार्यकर्ताओं का पूरा सम्मान है।
अरूण पाठक ने कहाकि धर्म-जाति के आधार पर योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है। बसपा अपने शासन में बगैर किसी भेदभाव के सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय के नीतियों पर काम किया। केन्द्र व प्रदेश सरकार धर्म के आंड़ में प्रदेश चला रही, जो लोकतन्त्र को कमजोर कर रहा है।
पूर्व प्रत्याशी सदर सुशील सिंह व पूर्व प्रत्याशी सगड़ी शंकर यादव ने कहाकि आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ता बसपा की नीतियों व उपलब्धियों को जनजन को बतायें और बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करें। प्रतिनिधि अब्दुल्ला आम चुनाव में बसपा पूरे दमदारी से चुनाव लड़कर केन्द्र की राजनीति करेगी और शोषित वंचितों की लड़ाई लड़ेगी। इस दौरान मुख्य मण्डल प्रभारी चेतई राम, रामविलाष भाष्कार, जिलाध्यक्ष अरविन्द कुमार, अब्दुल्ला, जिला प्रभारी विजय कुमार, डा. अमरनाथ बौद्ध, सुनील कुमार पूर्व जिलाध्यक्ष, अबुलैश आजमी, रामजी चौहान, मुस्तिनीर फराही, अरूण सिंह, राजकुमार, शाहिद, डा. गीता जिपं सदस्य, जानेद फराही, तैय्यब, दुर्गा यादव ने भी सम्बोधित किया। इस मौके पर अमरनाथ गौतम अध्यक्ष विस सदर, रामजनम मौर्य, प्रदीप कुमार गौतम, केशव भारती, दीपक कुमार, तारिक हसन, नन्दलाल, मनोज कुमार, जयप्रकाश सहित हजारों लोग उपस्थित रहे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours