चंदौली की साधना सिंह को मिला राज्यसभा का टिकट: बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व के फैसले पर जताई खुशी, कहा, भाजपा में हर कार्यकर्ता का सम्मान

Estimated read time 0 min read
Spread the love

ओपी श्रीवास्तव

चंदौली/संसद वाणी : बीजेपी ने चंदौली की साधना सिंह को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया|
चंदौली की मुगलसराय विधानसभा सीट से पूर्व विधायक रहीं साधना सिंह को भाजपा ने राज्यसभा का टिकट दिया है। बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व ने रविवार की शाम लिस्ट जारी। इसमें साधना सिंह का नाम शामिल है। साधना सिंह के राज्यसभा के लिए नामित होने की सूचना के बाद समर्थकों में भारी उत्साह है। पार्टी के फैसले पर उन्होने कहा की बीजेपी में सभी कार्यकर्ता का सम्मान है।
बता दें कि साधना सिंह चंदौली जिला मुख्यालय के बबुरी रोड की निवासी हैं। राजनीति में आने से पहले व्यापारी संगठनों से जुड़कर उनके लिए काम किया करतीं थीं। 2017 में भाजपा ने विधानसभा चुनाव में उन्हे मुगलसराय विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया। इस चुनाव में उन्होने भारी अंतर से जीत हासिल की। साल 2022 के चुनाव में भी भाजपा ने साधना सिंह का टिकट काटकर उनके स्थान पर रमेश जायसवाल को उम्मीदवार बना दिया। हालांकि टिकट कटने के बाद भी साधना सिंह ने धैर्य नहीं खोया और पार्टी संगठन के लिए निरंतर लगी रही हैं।
साधना सिंह को इसका लाभ भी मिला। उन्हे पार्टी ने राज्यसभा का टिकट दे दिया है। साधना सिंह ने बताया कि संगठन के शिर्ष नेतृत्व ने हमेशा कार्यकर्ताओं की मेहनत और निष्ठा आत्मसात किया है। इसी के चलते उन्हे पार्टी के द्वारा राज्यसभा भेजने का फैसला किया गया हैं। उन्होने इसके लिए केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours