कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हर्षोल्लास के साथ मनाया राहुल गांधी का जन्मोत्सव

Estimated read time 1 min read
Spread the love

ब्यूरो रिपोर्ट
चंदौली/संसदवाणी

चंदौली : जनपद चंदौली में जिला कांग्रेस कमेटी चन्दौली के द्वारा देश के सबसे सशक्त गरीबों, मजदूरों शोषित पिछड़े की की सच्ची आवाज, देश सेवा में समर्पित लोकप्रिय जननेता राहुल गांधी का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ जिला कार्यालय में केक काटकर कांग्रेसजनों ने मनाया।
इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष श्री धर्मेंद्र तिवारी जी ने कहा कि आज हमलोग अपने जननायक नेता राहुल गांधी जी का जन्मदिन मना रहे है। हमें अपने नेता राहुल गांधी जी से प्रेरणा लेनी चाहिए कि किसी भी परिस्थिति में व्यक्ति को अपनी विचारधारा को नहीं छोड़नी चाहिए। राहुल गांधी जी देश की तानाशाही सरकार के खिलाफ मुखर होकर डटकर युवाओं के रोजगार की बात करते है, महिलाओं के सशक्तिकरण की बात करते है, किसानों के हित की बात करते है, मजदूरों के हित की बात करते है, गरीबों और व्यापारियों के हित बात करते है। राहुल गांधी जी नफरती विचारधारा को ख़त्म कर सभी धर्मों, जातियों के बीच प्यार मोहब्बत की बात करते है, देश के विकास की बात करते है। भले ही मिडिया उनकी छवि को ख़राब करें लेकिन अंत में राहुल गांधी जी की बात माननी पड़ती है। चाहे करोना काल का मामला हो, आर्थिक मंदी की बात हो,नोटबंदी, गलत जीएसटी का मामला हो,चीन से सीमाओं से सम्बंधित विवाद का मामला हो, अडानी – अम्बानी के भ्रष्टाचार का मामला हो, सभी घटनाओं के पहले ही सरकार को चेताया लेकिन आत्ममुग्ध मोदी सरकार उनकी बात को दरकिनार कर मजाक बनाया।जिसका खामियाजा इस देश के जवान, किसान, मध्यमवर्गीय परिवार, गरीब, मजदूर वर्गों को भुगतना पड़ा।
धर्मेंद्र तिवारी ने कहा कि हम अपने नेता राहुल गांधी के जन्मदिन पर संकल्प लेना चाहिए गांधी, नेहरू की विचारधारा के साथ अडिग होकर इस देश की गरीब, मजदूर, शोषित, वंचित वर्ग के साथ बिना किसी डर भय के खड़े रहेंगे और अपने नेता राहुल गांधी जी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर तानाशाही सरकार के खिलाफ लड़ते रहेंगे।


इस दौरान मधु राय, सतीश बिन्द, रामानंद यादव, गंगा प्रसाद, शशिनाथ उपाध्याय, राहुल सिंह भवानी, राम मूरत गुप्ता, प्रदीप मिश्रा,सत्येद्र उपाध्याय, श्रीकांत पाठक, राधेश्याम यदुवंशी,दीनदयाल विश्वकर्मा, इंद्रजीत मिश्रा, अमरदेव यादव, मुकेश गौतम, सरफराज अहमद, राकेश सिंह, मनोज सिंह, विपिन उपाध्याय इत्यादि कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours