चंदौली : सड़क दुर्घटना में बिजली कर्मी की मौत, परिजनों में हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस…

Estimated read time 1 min read
Spread the love

ओ पी श्रीवास्तव
चंदौली/संसद वाणी : जनपद चंदौली अंतर्गत सकलडीहा रोड पर बीती देर रात सड़क दुर्घटना में बाइक सवार प्रदीप मौर्य की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मौत की जानकारी मिलते ही अस्पताल पर परिजनों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। इस दौरान सुबह तक दुर्घटना या हत्या के असमंजस में परिजन फंसे रहें। हालांकि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दुर्घटना की बात की पुष्टि करते हुए मामला दर्ज कर बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई।
बता दें कि शहाबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एकौना गांव निवासी प्रदीप कुमार मौर्य मुख्यालय स्थित बिजली विभाग में संविदा के तहत लाइनमैन के पद पर कार्यरत थे। देर रात काम खत्म होने के बाद सकलडीहा रोड स्थित लोकमान्य तिलक नगर अपने किराए के मकान पर जा रहे थे। इसी बीच जैसे ही ओवरब्रिज क्रास कर नीचे की तरफ मुड़े थे कि बाइक अनियंत्रित होकर ठेले से टकरा गई। जिससे गिरकर वह गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं बाइक दूर जा गिरी। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना बिजली विभाग में दी और निजी अस्पताल में पहुंचाया। लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। वहीं जांच परीक्षण के पश्चात निजी अस्पताल के चिकित्सक ने भी मृत घोषित कर दिया।


इस आशय की सूचना निजी अस्पताल के चिकित्सक ने पुलिस और परिजनों को दी तो हड़कंप मच गया। आनन – फानन में मौके पर पहुंचे परिजन ने देर रात से लेकर सुबह तक हत्या किए जाने की बात कहते रहे। उनका कहना रहा कि घटना के पूर्व कई बार फोन पर प्रदीप से बात हुई। लेकिन घटना घटित होने के एक घंटे पूर्व तक उनसे संपर्क नहीं हो पाया और घटना घटित होने के पश्चात घायल प्रदीप को अस्पताल पहुंचाकर उनके सहयोगी मौके से नदारद हो गए, यह जांच का विषय है। दुर्घटना और हत्या के असमंजस की स्थिति में फंसे परिजनों को सदर थाना प्रभारी गगन राज सिंह ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दुर्घटना की पुष्टि करते हुए मामला दर्ज कराया, तब जाकर भीड़ का आक्रोश कम हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई।
मामले के बाबत सीओ सदर राजेश राय ने बताया कि बिजली विभाग में तैनात संविदा कर्मी की मौत सड़क हादसे में हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है, आगे अग्रिम विधिक कार्रवाई जारी है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours