महमदपुर को हराकर हरधन की टीम बनी विजेता

Estimated read time 0 min read
Spread the love

हरिओम हॉस्पिटल चंदौली के निदेशक डा विवेक सिंह ने विजेता टीम को किया सम्मानित…

निखिल श्रीवास्तव

चंदौली/चहनियां/संसद वाणी: जय महाकाल स्पोर्टिंग क्लब के तत्वावधान में क्षेत्र के महमदपुर जमालपुर गांव में चल रही कैनवस क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मैच में रविवार को हरधन की टीम ने महमदपुर जमालपुर की टीम को 48 रनों से हराकर जीत दर्ज की। मुख्य अतिथि हरिओम हॉस्पिटल एंड ट्रामा सेंटर के निदेशक डॉ. विवेक सिंह ने विजेता टीम को ट्राफी प्रदान कर सम्मानित किया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हरधन की टीम ने निर्धारित 17 ओवरों में 148 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए महमदपुर जमालपुर की टीम मात्र 100 रन ही बना पाई। इस प्रकार हरधन की टीम 48 रनों से फाइनल मुकाबला जीत गई। 48 रन और 04 विकेट लेकर हरधन की टीम के आयुष मैन ऑफ द मैच बने।

इसके पूर्व मुख्य अतिथि डॉ. विवेक सिंह ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर फाइनल मैच की शुरुआत की। इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने कहा कि आज युवा खेल को कैरियर के रूप में अपनाकर देश दुनिया में अपना नाम कमा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि खेल को खेल भावना से खेलने से ही खेलों का विकास होता है।

विशिष्ट अतिथि समाजसेवी संदीप श्रीवास्तव ने कहा कि ग्रामीण पृष्ठभूमि के खिलाड़ियों में बहुत ऊर्जा है। जरूरत इन्हें उचित प्लेटफार्म उपलब्ध कराने की है। उन्होंने आगे कहा कि गांवों में क्रिकेट स्टेडियम के अभाव में प्रतिभाएं दम तोड़ रही हैं। खिलाड़ियों को उचित संसाधन और सहयोग मिले तो ये अपने जिले प्रदेश का नाम रौशन कर सकते हैं। प्रतियोगिता का संचालन राबिन यादव ने, अध्यक्षता ग्राम प्रधान ज्ञानी जैल सिंह ने और धन्यवाद ज्ञापन राकेश रौशन ने किया।

इस अवसर पर अशोक यादव बीडीसी, प्रदीप उर्फ भीम यादव, रामजश, विकास, पंकज यादव, मयंक, आकाश विधायक आदि लोग मुख्य रूप से उपस्थित थे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours