चंदौली में भीषण हादसा: दादी की अर्थी को कंधा देने जा रहे बाइक सवारों को हंस फाउंडेशन की एंबुलेंस ने मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत व दो घायल, ट्रामा सेंटर रेफर…

Estimated read time 1 min read
Spread the love

ओ पी श्रीवास्तव
चंदौली/बबुरी/संसद वाणी: जनपद चंदौली के बबुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत चोरमरवा चंदाइत गांव के समीप मुगलसराय – चकिया मार्ग पर भीषण हादसा घटित हुआ है। बता दें कि सड़क हादसे में एक बाइक पर सवार तीन लोगों को हंस फाउंडेशन की एंबुलेंस ने जोरदार टक्कर मार दी। घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बबुरी पुलिस ने घायल तीनों व्यक्तियों को एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल भिजवाया। हालांकि जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया, वहीं घायल दो अन्य की हालत गंभीर देख वाराणसी ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया। मृत व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी में रखवाकर, आगे की कार्रवाई में जुट गई।

मिली जानकारी के अनुसार ग्रामसभा पसही थाना जलालपुर जनपद मिर्जापुर अपने पैतृक आवास पर दादी की मौत की सूचना पर अर्थी को कंधा देने अस्थाई निवास स्थान अशोक बिहार कालोनी, पहाड़िया वाराणसी से बाइक से तीन लोग सवार होकर जा रहे थे। इस दौरान बबुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत चोरमरवा चंदाईत गांव के समीप ओवरटेक के चक्कर में हंस फाउंडेशन की एंबुलेंस ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद बाइक पर सवार अतुल पांडेय ( 50 वर्ष), पुत्र अभिषेक पांडेय ( 22 वर्ष) और भतीजे अंबरीश पांडेय( 20 वर्ष) सड़क पर गिरकर तड़पने लगे। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायल तीनों को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के उपरांत भतीजे अंबरीश पांडेय को मृत घोषित कर दिया। वहीं पिता – पुत्र की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी में भिजवा दिया।
इस संबंध में मौके पर पहुंचे बबुरी थाना प्रभारी अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि दादी की अर्थी को कंधा देने जा रहे बाइक सवार तीन लोगों को हंस फाउंडेशन की एंबुलेंस से टक्कर हुई है। जिसमें बाइक चालक की मौत हो गई है व अन्य दो गंभीर रूप से घायल पिता – पुत्र को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। बताया कि एंबुलेंस को कब्जे में ले लिया गया है, आगे विधिक कार्रवाई जारी है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours