चंदौली में पांच हजार बकाया कि मांग करने पर मनबढ़ सपा नेता ने पान विक्रेता को मारी गोली, ताबड़तोड़ तीन राउंड चली फायरिंग से इलाके में दहशत

Estimated read time 1 min read
Spread the love

अशोक जायसवाल
चंदौली/संसदवाणी

चंदौली/पीडीडीयू नगर : खबर जनपद चंदौली से है जहां बुधवार की देर रात मनबढ़ ने पान विक्रेता को गोली मार दी।ताबड़तोड़ चली तीन राउंड फायरिंग से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया। पेट में गोली लगने से घायल पान विक्रेता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने गंभीर अवस्था में उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो पान खाने के बाद पान विक्रेता ने मनबढ़ से बकाया पान के पैसों की डिमांड की थी, जिसके बाद मनबढ़ ने इस कृत्य को अंजाम दिया।
बता दें कि जगदीश चौरसिया (45 वर्ष ) की रेलवे स्टेशन के ठीक सामने पान की मशहूर दुकान है। देर रात गोधना गांव निवासी सपा नेता गुड्डू पाठक दुकान पर पान खाने पहुंचा तो पान खाने के बाद पान विक्रेता द्वारा पहले के बकाया की मांग की गई तो मनबढ़ नाराज हो उठा। विवाद बढ़ता गया तो उसने क्रोध की अधिकता में असलहा निकालकर पान विक्रेता पर फायर झोंक दिया। इस दौरान मौके पर उपस्थित जगदीश चौरसिया के भाई राम जी चौरसिया तो बाल बाल बच गए लेकिन लगातार चली तीन राउंड फायरिंग से जगदीश चौरसिया के पेट में गोली लग गई। मची अफरातफरी के बीच मौके से आरोपी फरार हो गया। घायल पान विक्रेता को आनन – फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने बिगड़ती हालत के बीच उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। घटना की जानकारी होते ही मौके पर सीओ अनिरुद्ध सिंह व मुगलसराय कोतवाल पहुंच गए।

गोली चलने की सूचना मिलने के बाद तत्काल मौके पर पहुंचे एसपी चंदौली अंकुर अग्रवाल


वहीं गोलीकांड की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि बकाया पैसे की मांग को लेकर मनबढ़ द्वारा तीन राउंड फायरिंग की गई है। जिसके कारण एक व्यक्ति को गोली लगी है उसे प्राथमिक इलाज के बाद उचित इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। दोषी आरोपी के लिए कठोर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी, गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर दी गईं हैं। दुकानदार के भाई ने बताया कि कोरोना काल से लेकर अभी तक आरोपी के ऊपर पांच हजार रूपए बकाया था।

घटनास्थल पर जुटी भारी भीड़

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours