करखियाव एग्रो पार्क पूर्वांचल का सबसे स्मार्ट एग्रो पार्क बनेगा- पीजीएम

Estimated read time 0 min read
Spread the love

एक दिवसीय दौरे पर पहुचे थे पीजीएम।

पिंडरा/संसद वाणी : यूपीसीडा के पीजीएम राजीव त्यागी ने कहाकि करखियाव एग्रो पार्क पूर्वांचल का सबसे स्मार्ट औद्योगिक पार्क होगा। लाखों रुपये की लागत से पार्क से लेकर सड़के तक स्मार्ट होगी। दोनों प्रवेश द्वार हरियाली युक्त होंगे।
उक्त बातें सोमवार को करखियाव औद्योगिक पार्क के एक दिवसीय दौरे पर पहुचे उद्यमियों के बैठक बाद सायंकाल पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही। उन्होंने कहाकि पूर्वांचल का यह सबसे सुंदर औद्योगिक क्षेत्र के रूप में विकसित होगा। सुंदर प्रवेश द्वार उसके समृद्धि के प्रतीक होंगे। सड़के, नालियों के साथ स्ट्रीट लाइटों का जीर्णोद्धार के साथ सुंदरीकरण किया जाएगा। अनाधिकृत रूप से स्थापित दुकानें व गोमटी में खुले दुकाने हटेगी। उन्हें अधिकृत रूप से स्थापित किया जाएगा। सुंदरीकरण के तहत औद्योगिक क्षेत्र में स्थापित तीन पार्क को 15 लाख रुपए से खर्च किये जायेंगे। एक प्रश्न के उत्तर में कहाकि वर्षो से बन्द पड़े फैक्ट्रियों के आवंटन निरस्त किया जाएगा।
वही बैठक के दौरान उद्यमियों ने टूटी बाउंडरी वाल, क्षतिग्रस्त सड़को, कैंटीन व उद्योग भवन के साथ समस्याओं के निराकरण के लिए उचित प्लेटफॉर्म की मांग रखी। जिसपर पीजीएम ने उद्यमियों की समस्याओं को प्राथमिकता के साथ पूर्ण कराने का आश्वासन दिया।
उद्यमियों की मांग पर सार्वजनिक शौचालय व उसके साथ विश्राम स्थल पर स्टील की कुर्सिया, पटरियों को सुंदरीकरण को तुरंत कराने पर सहमति दी।
बैठक के दौरान यूपीसीडा के अधिशासी अभियंता आर के चौहान , करखियाव एग्रो पार्क इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज मद्धेशिया, संरक्षक राजेश अग्रवाल व कमल अग्रवाल, संजीव अग्रवाल, आनंद जायसवाल, शुभम अग्रवाल, रवि गुप्ता, बृजेश गुप्ता व भरत केजरीवाल समेत अनेक उद्यमी रहे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours