Lok Sabha Election 2024: BJP ने आम चुनाव को लेकर तय किया नया नारा, ‘अबकी बार …’ 

Estimated read time 1 min read
Spread the love

Lok Sabha Election 2024 BJP New Slogan: साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी दलों ने तैयारी तेज कर दी है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने आम चुनाव को लेकर नारा तय कर लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी का नया नारा ‘अबकी बार 400 पार, तीसरी बार मोदी सरकार’ है. इतना ही नहीं बीजेपी ने राज्य, लोकसभा और विधानसभा स्तर पर संयोजक और सह-संयोजक भी तय किए हैं.

बीजेपी का प्लान 

सूत्रों ने बताया कि जल्द ही पूरे देश भर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का दौरा होगा. पीएम मोदी का दौरा 22 जनवरी के बाद से शुरू होगा. बीजेपी ने ये नारा ऐसे समय पर गढ़ा है जब मंगलवार (2 जनवरी) को ही नई दिल्ली में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक हुई. बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, पार्टी महासचिव सुनील बंसल, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, अश्विनी वैष्णव और मनसुख मंडाविया सहित कई नेता शामिल रहे. 

बीजेपी के नारे

साल 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने ‘अच्छे दिन आने वाले हैं’ नारा दिया था. वहीं पार्टी ने 2019 का आम चुनाव ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ के नारे पर लड़ा था. दोनों ही लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने पीएम मोदी के नेतृत्व में जीत हासिल की थी. 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours