अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर स्टेडियम में अधिकारियों और सांसद निरहुआ ने किया योग, निरहुआ ने कहा योग का विरोध करना गलत,शरीर को आत्मा से जोड़ता है योग

Estimated read time 1 min read
Spread the love

आजमगढ़/संसद वाणी

नौवें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर बुधवार को जनपद में शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में योग दिवस की धूम देखने केे मिली। जगह-जगह कार्यक्रम का आयोजन करके लाखों लोगों ने योग करके खुद को निरोग रखने का संकल्प लिया। जिला मुख्यालय स्थित स्थानीय सुखदेव पहलवान स्पोर्ट्स स्टेडियम में नवम अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ, मंडलायुक्त मनीष चौहान,जिला अधिकारी विशाल भारद्वाज,एडीएम प्रशासन अनिल कुमार मिश्र, एडीएम वित्त एवं राजस्व आजाद भगत सिंह, एसडीएम ज्ञान चंद गुप्ता, सीएमओ डॉ आई एन तिवारी सहित जनपद के अधिकारियों राजनेताओं, सामाजिक संगठन से जुड़े लोगों और बड़ी संख्या में महिलाओं ने योग प्रशिक्षक की देखरेख में योगाभ्यास किया।

इस अवसर पर मंडलायुक्त मनीष चौहान ने लोगों को योग दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि योग हमें नियमित करना चाहिए जिससे कि हम स्वस्थ रहें। बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि योग भारत के कल्चर के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। भारत का योग आज अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। समाजवादी पार्टी के सांसद शफीक उर रहमान वर्क के योग दिवस के विरोध पर सांसद निरहुआ ने कहा कि योग का मतलब होता है जोड़। योग हमारे शरीर को आत्मा से जोड़ता है। इसका विरोध करना गलत है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours