नायब तहसीलदार से तू तू मैं मैं करने वाले को पुलिस ने लिया हिरासत में

Spread the love

नायब तहसीलदार द्वारा तहरीर न देने से वकीलों में रोष।

पिंडरा/संसद वाणी
पिंडरा तहसील में दोपहर बाद एक युवक द्वारा नायब तहसीलदार के कक्ष में दुर्व्यवहार करने व अन्य अधिकारियों के ऊपर गम्भीर आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। जिसपर एसडीएम ने पुलिस बुलाकर उसे सौप दिया।
बताते है सुद्दीपुर शिवपुर निवासी बृजेश तिवारी किसी को काम को लेकर नायब तहसीलदार साक्षी राय के कक्ष में गया और वहां बातचीत के दौरान तू तू मैं मैं की स्थिति पहुच गई। जब नायब तहसीलदार ने अपना दरवाजा बंद कर दिया तो उसे पीटना लगा । उसके साथ तहसील के अन्य अधिकारियों को भी अर्दब में लेने की कोशिश की। लेकिन शोरगुल सुन एसडीएम ने पुलिस बुलाकर उसे सौप दिया। लेकिन जीप में बैठते वक्त भी धमकी दी कि किसी अधिकारी में दम नही है कि मेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज कराए। सबका काला चिट्ठा मेरे पास है। यही कारण रहा कि देर रात तक उसके खिलाफ कोई तहरीर नही पड़ी। वही वकीलो ने भी अधिकारियों द्वारा तहरीर न देना और उनकी चुप्पी अलग कहानी कह रही है।
वही इस बाबत फूलपुर थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि कोई तहरीर नही मिली है लेकिन उसका शांति भंग की आशंका में चालान किया जाएगा।
वही इस बाबत एसडीएम अंशिका दीक्षित व नायब तहसीलदार साक्षी राय ने बताया कि ऐसा कुछ नही हुआ है। अभी बाद में निर्णय लिया जाएगा।
वही दूसरी तरफ डीएम को दिए पत्र में उत्तर प्रदेश मिनिस्ट्रियल कर्मचारी संघ के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार वर्मा ने कहाकि उक्त आरोपित के खिलाफ यदि कोई ठोस कार्रवाई नही होती तो कर्मचारी हड़ताल के लिए बाध्य होंगे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours