कतर से आठ भारतीय सैनिकों की सकुशल रिहाई के सन्दर्भ में प्रणाम वन्दे मातरम् समिति ने पीएमओ कार्यालय पर सौपा आभार पत्र

Estimated read time 1 min read
Spread the love

प्रहलाद पाण्डेय

वाराणसी/संसद वाणी : प्रणाम वन्दे समिति (रजि०) द्वारा अपने सभी सदस्यों के साथ कतर में आठ भारतीय सैनिकों को फांसी की सजा सुनाई जाने से काफी चिंतित थे। काशी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ के सकारात्मक प्रयास से उन सैनिकों की सकुशल रिहाई सम्मान पूर्वक सम्भव हो सका। इसके लिए हम सभी भारतवासियों को बहुत गर्व की अनुभूति होती हैं।

प्रधानमंत्री आपके द्वारा जिस प्रकार से विदेश में भारतीय जब भी किसी मुसीबत में फंसे हैं आपने उनको मुसीबत से निकलने के लिए जो अथक प्रयास किया है उसके लिए हम सभी भारतवासी आपको कोटि-कोटि प्रणाम करते हैं और आशा करते हैं कि आप ऐसे ही भारतवंशियों के लिए अभिभावक के रूप में उनके साथ खड़े रहेंगे। इसके लिए प्रणाम वन्दे मातरम् समिति आपका वन्दन, अभिनंदन, आभार व्यक्त करते हुए। यह धन्यवाद पत्र आपके वाराणसी कार्यालय से हम काशीवासी आप को भेजने का प्रयास कर रहे हैं।

प्रणाम वन्दे मातरम् समिति के अनूप जायसवाल ने कहा कि आज हम लोगों के लिए यह गर्व करने वाली बात है उन्होंने इस दौरान प्रधानमंत्री जनसंपर्क कार्यालय पर आभार पत्र सौंपते हुए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया इस दौरान लोगों ने एक दूसरे का मुंह मीठा कराया और पटाखे फोड़ कर अपने खुशी का इजहार किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से ओम प्रकाश यादव बाबू, धीरेंद्र शर्मा, आदित्य गोयनका, सोमनाथ विश्वकर्मा सहित अन्य लोग उपस्थित रहे ।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours