19.1 C
Munich
Saturday, July 13, 2024

रोडवेज बस कंडक्टर ने टिकट के पैसों से खेला आईपीएल सट्टा, अब हुआ ये हाल

Must read

Roadways Bus Conductor: रोडवेज बस कंडक्टर यात्री टिकट का पैसा लेकर एक हफ्ते तक गायब रहा. जांच होने के बाद पता चला कि आरोपी कंडक्टर ने पैसे का इस्तेमाल आईपीएल सट्टे में कर डाला।

रोडवेज के संविदा बस कंडक्टर से जुड़ा एक बड़ा खुलासा हुआ है. कंडक्टर यात्रियों के टिकट का 65 हजार रुपये कंडक्टर से लेकर एक हफ्ते तक गायब रहा. मामले की जांच हुई तब पता चला कि कंडक्टर कैश बैग समय से जमा ही नहीं करता है. जांच होने पर पता चला कि आरोपी ने टिकट के पैसे आईपीएल क्रिकेट मैच के सट्टेबाजी में लगा दिए थे. 

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी के साथ कैसरबाग डिपो के इंचार्ज की भी मिलीभगत होने की बात सामने आई है. इसका खुलासा तब हुआ जब आरोपी ने कैसरबाग डिपो इंचार्ज से बातचीत कर एक हफ्ते बाद कैश बैग जमा किया.  कैसरबाग डिपो के एआरएम ने संविदा बस कंडक्टर पंकज तिवारी से पूछताछ के बाद उसे ड्यूटी से हटा दिया. कैसरबाग डिपो के अन्य ड्राइवर बताते हैं कि आईपीएल मैच शुरु होने के बाद उसे कई बार मोबाइल पर सट्टेबाजी करते देखा गया है.

कैसरबाग ड्यूटी रूम के अनुसार, पांच अप्रैल को संविदा बस कंडक्टर पंकज तिवारी बस लेकर दिल्ली गए. इसके बाद वह देहरादून जाकर आठ अप्रैल को लखनऊ वापस लौटा. लंबी यात्रा होने के बाद कैश बैग में अच्छा पैसा जमा हो चुका था. इस पैसे को नौ या दस अप्रैल को जमा कराया जाना था लेकिन आरोपी कैश बैग को लेकर दस दिनों तक गायब रहा. इस दौरान सरकारी धन का दुरुपयोग किया गया. 

कैसरबाग डिपो के एआरएम अरविंद कुमार ने कहा कि कैश बैग जमा कराने की जिम्मेदारी बस स्टेशन इंचार्ज एसके गुप्ता की थी. उन्होंने इस मामले को कई दिनों तक दबाए रखा. कंडक्टर को जवाब तलब किया गया है और उसे रूट ऑफ कर दिया गया है. जवाब आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article