Shah Rukh Khan ने उत्तरकाशी टनल के हीरोज़ को लगाया गले, खिंचवाई सेल्फी

Estimated read time 1 min read
Spread the love

Shah Rukh Khan Met Uttarkashi Tunnel Heroes: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बुधवार को एक इवेंट में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने उत्तरकाशी टनल में फंसे मजदूरों को सकुशल बाहर निकालने वाले हीरोज के साथ गर्मजोशी से मुलाकात की और उनके साथ सेल्फी भी खिंचवाई. किंग खान के इस अंदाज ने उनके फैंस का दिल जीत लिया.

उत्तरकाशी टनल के हीरोज को मिला सम्मान

दरअसल, शाहरुख खान सीएनएन न्यूज18 के इंडियन ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स इवेंट में पहुंचे थे, जहां उन्हें इंडियन ऑफ द ईयर अवॉर्ड से नवाजा गया. इसी इवेंट में उत्तरकाशी के नायकों को भी सम्मानित किया गया, जिसमें नेशनल डिजास्टर रिस्पॉन्स फोर्स के डायरेक्टर जनरल अतुल करवाल, रैट होल माइनर्स मुन्ना और वकील, फोरमैन गब्बर सिंह नेगी और उनके सहयोगी सबा अहमद शामिल थे.

एक सेल्फी तो आपके साथ बनती है’

अवॉर्ड लेने के बाद जब उनसे पूछा गया कि क्या वे शाहरुख खान से उनके रेस्क्यू अभियान पर एक फिल्म बनाने की रिक्वेस्ट करना चाहेंगे तो उन्होंने इसके बजाय एक अलग सवाल पूछ लिया. उन्होंने कहा, ‘दिल बहुत ज्यादा धड़क रहा है. मैं आपसे और क्या कह सकता हूं. लेकिन एक ख्वाहिश है हमारी. एक सेल्फी तो बनती है आपके साथ.’

शाहरुख खान के अंदाज ने जीता सबका दिल

इसके बाद शाहरुख खान मंच पर जाकर माइनर्स से गले मिलते हैं. एक-एक करके सभी से वह हाथ मिलाते हैं. इसके बाद किंग खान सभी के साथ सेल्फी भी क्लिक करवाते हैं. उत्तरकाशी में माइनर्स की जान बचाने वाले हीरोज के साथ शाहरुख खान का दिल जीतने वाला अंदाज सभी को बहुत पसंद आ रहा है. 

किंग खान ने बॉक्स ऑफिस पर छापे करोड़ों

साल 2023 शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के करियर के लिए बहुत शानदार साबित हुआ. उनकी बैक-टू-बैक तीन फिल्में रिलीज हुईं. ‘पठान’ (Pathaan) और ‘जवान’ (Jawan) बॉक्स ऑफिस पर ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हुईं. दोनों फिल्मों ने मिलकर दुनियाभर में 2200 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन किया. वहीं, 21 दिसंबर, 2023 को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) में बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है. अब तक इस मूवी ने दुनियाभर में 450 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है.

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours