चंदौली : रामलला की प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के लिए हर घर दस्तक अभियान शुरू, पत्रक और राममंदिर का चित्र किया वितरित

Estimated read time 0 min read
Spread the love

ब्यूरो रिपोर्ट
चंदौली/संसद वाणी : जनपद चंदौली के विभिन्न क्षेत्रों में प्रभु श्री राम की जन्मभूमि पर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के क्रम में अयोध्या से चलकर रामपूजित अक्षत कलश यात्रा पहुंची तो जय श्री राम के उदघोष से गगन गुंजायमान हो उठा। आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद से जुड़े सदस्य और भाजपा कार्यकर्ताओं ने हरघर दस्तक देकर अयोध्या पहुंचने का न्यौता देते हुए श्री राम पूजित अक्षत के साथ पत्रक और राम मंदिर का चित्र वितरित किया।
विदित हो कि यूपी 22 जनवरी को दीपोत्सव मनाने की ओर अग्रसर है। अक्षत कलश यात्रा के बाद हर घर दस्तक अभियान का आगाज हो गया है। इसी के मद्देनजर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा कार्यकर्ताओं की टोली 15 जनवरी तक रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हर घर सम्पर्क महाअभियान चलाने के साथ ही 18 से 21 जनवरी तक ग्रामीण इलाकों से लेकर कस्बाई इलाकों तक प्रभात फेरी के साथ जनजागरण करेगी।


इसी क्रम में पीडीडीयू नगर के हरिशंकरपुर गांव में पहुंच कर आरएसएस और भाजपा कार्यकर्ताओं ने हर घर दस्तक और श्री राम पूजित अक्षत के साथ राम मंदिर का चित्र वितरित किया। जय श्री राम के उदघोष से पूरा हरिशंकर पुर गुंजायमान हो उठा। इस सुखद अभियान में ग्रामीणों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours