चोरों के आतंक से थर्राया जनपद, कठपुतली बना पुलिस महकमा..!

Estimated read time 1 min read
Spread the love

लाठी, डंडे, रॉड और असलहे से लैस बदमाशों ने मचाया तांडव, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना…

दस – पंद्रह की संख्या में चोरी की नियत से घूंसे चोरों ने बुजुर्ग और युवक को किया लहूलुहान…

बुजुर्ग की हालत गंभीर ट्रामा सेन्टर रेफर, युवक का इलाज निजी अस्पताल में जारी…

ओ पी श्रीवास्तव/अशोक कुमार जायसवाल…

चंदौली/पीडीडीयूनगर/संसद वाणी : जनपद चंदौली में हौसलाबुलंद चोरों का आतंक चरम पर है। चोरों के आतंक से आमजन भयक्रांत हो उठे हैं। बढ़ते चोरी/लूट की वारदातों पर नियंत्रण रखने को प्रयासरत पुलिस महकमा कठपुतली बनी हुई है। पीडीडीयू नगर क्षेत्र के अलीनगर कोतवाली के हाइवे के समीप पंचफेड़वा में मंगलवार की देर रात घटी वारदात ने इस बात के पुख्ता संकेत दे दिए हैं कि सिटी छोड़ अब चोरों के निशाने पर ग्रामीण अंचल आ रहा है। वारदात की जद में जाएं तो अभी तक घटी इस घटना के इनपुट तक पुलिस खंगालने में नाकाम दिख रही है।
घटना के बाबत नजर डालें तो नेशनल हाईवे-19 से सटे पंचफेडवा स्थित घर को दस – पंद्रह की संख्या में रात के डेढ़ से दो बजे करीब पहुंचे चोरों ने घर के पीछे बने चैनल का ताला तोड़कर निशाना बनाना चाहा। हालांकि खटर – पटर सुनकर घर के बुजुर्ग चंद्रभूषण केशरी (65 वर्ष) जग गए और चोरी की वारदात को अंजाम देने पहुंचे चोरों से भिड़ गए। इस दौरान चार की संख्या में सीढ़ी से ऊपर पहुंचे चोरों ने लाठी और रॉड से बुजुर्ग को पीटना शुरू कर दिया। पिता की आवाज सुनकर पुत्र प्रिंस जब पहुंचे तो पिता की हालत देख चोरों से भिड़ गए। चोरों ने जुटकर दोनों पिता – पुत्र को जमकर पीट दिया। इस दौरान पुत्र पर असलहे की मूठ से भी वार कर दिया। किसी तरह उनके चंगुल से भागे पुत्र ने कमरा बंद कर अगल – बगल के लोगों को जब फोन लगाने लगा तो चोरों का झुंड मौके से फरार हो गया। आनन – फानन में मौके पर जुटे ग्रामीणों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने बुजुर्ग की हालत चिंताजनक देख वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। घटना की जानकारी होते ही मौके पर एसपी, एएसपी और अलीनगर थाना प्रभारी मयफोर्स समेत अल सुबह मौके पर पहुंच गए। मौका मुआयना कर एसपी ने घटना के बाबत बताया की बदमाशों की गिरफ्तारी को टीमें गठित कर दी गईं हैं, जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।


विदित हो कि पीडीडीयू नगर क्षेत्र में लगातार चोरों का आतंक छाया हुआ है। आए दिन घटित घटनाओं पर रोकथाम लगाने में पुलिस महकमा फिसड्डी साबित होता जा रहा है। मंगलवार की देर रात घटी वारदात ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि पुलिस महकमा चोरों के लिए कठपुतली बन चुकी है। बेखौफ चोर लगातार वारदातों को अंजाम दे रहें हैं, लेकिन घटना के अनावरण और संलिप्त गिरोह की गिरफ्तारी का आश्वासन देने वाले खाकी के सूरमाओं के आश्वासन फिसड्डी साबित हो रहा है। हालांकि इस बार खुद मौके पर पहुंच कर अपराधों पर अंकुश लगाने को सचेष्ट एसपी डा0 अनिल कुमार ने कमाल संभाली है और सीसीटीवी फुटेज में कैद फुटेज और डाग स्क्वायड की मदद से घटना के अनावरण को टीमें गठित कर दी हैं। बता दें कि एसपी भी इस तथ्य को समझ चूकें हैं कि अब ‘ सिंघम ‘ साहब की पहुंच से चोरों का रैकेट काफी दूर हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours