जनसहयोग संस्था द्वारा मलिन बस्तियों में बहाई गई राष्ट्रप्रेम की भावना, 75 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर सकारात्मक कार्यक्रम का हुआ आयोजन…

Estimated read time 0 min read
Spread the love

ओ पी श्रीवास्तव
चंदौली/संसद वाणी : जन सहयोग संस्थान द्वारा चंदौली सदर ब्लॉक के ग्राम भदलपुरा और चंदौली नगर के डाक बंगला रोड किनारे रहने वाले मालिन बस्तियों में 75वें गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर एक साकारात्मक कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में, संगठन ने गणतंत्र दिवस के महत्व को समझाने के लिए विभिन्न जागरूकता कार्यों को समर्थित किया, जिससे मालिन बस्तियों के निवासियों में गृहस्थ भावना और राष्ट्रप्रेम की भावना को बढ़ावा मिला। इसके माध्यम से लोगों को शिक्षा, स्वच्छता, और सामाजिक समरसता की महत्वपूर्णता का संदेश पहुंचाया गया।गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर जन सहयोग संस्थान ने बस्तियों में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया, जो समृद्धि और सामाजिक समरसता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से।


जिसके अंतर्गत बस्तियों में रहने वाले बच्चों को स्कूल जाने के लिए प्रेरित किया गया ताकि उनके जीवन में शिक्षा के महत्व के विषय में जागरूक किया जा सके साथ ही साथ सभी परिवार में मिस्ठान का वितरण किया गया। कार्यक्रम के दौरान संस्था प्रमुख अजीत कुमार सोनी , विजय कुमार, प्रेम कुमार मौर्य, अंकित सिंह , दीपक मौर्य , मैनुद्दीन अंसारी ,विकास यादव एवं अन्य सदस्यों ने भरपूर सहयोग प्रदान किया।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours