जौनपुर में तैनात पुलिसकर्मी के घर को चोरों ने बनाया निशाना, करीब 20 लाख से अधिक लागत की चोरी को दिया अंजाम, सीसीटीवी में कैद हुए चोर

Estimated read time 0 min read
Spread the love
  • संवाददाता: अशोक कुमार जायसवाल


चंदौली: खबर जनपद चंदौली से है जहां अलीनगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर तीन में चोरों ने पुलिसकर्मी के घर में घुसकर एक लाख 30 हजार नकद और 20 लाख रुपए से अधिक मूल्य के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। देर रात घटी इस घटना का खुलासा तब हुआ जब पुलिसकर्मी का पूरा परिवार बीमार मां को देख कर गांव से वापस आया जबकि घर में ताला बंद था। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है।


बीती रात चोरों ने घर में घुसकर 16 ताले चटका डाले और ₹130000 नगद सहित तकरीबन 20 लाख रुपए मूल्य के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया।

बीती रात चोरों ने घर में घुसकर 16 ताले चटका डाले और ₹130000 नगद सहित तकरीबन 20 लाख रुपए मूल्य के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया।

भुक्तभोगी पुलिसकर्मी ने थाने में लिखित तहरीर दी है। बता दें की अलीनगर निवासी रामजी डायल 112 में जौनपुर में तैनात हैं। विगत 22 जून को पुलिसकर्मी का पूरा परिवार बीमार मां को देखने गांव तियरा गया हुआ था। बीती रात चोरों ने घर में घुसकर 16 ताले चटका डाले और ₹130000 नगद सहित तकरीबन 20 लाख रुपए मूल्य के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। मंगलवार की सुबह पुलिसकर्मी के ड्राइवर ने गेट का ताला टूटा देखा तो तत्काल इसकी सूचना रामजी को दी। परिवार के लोग भागे भागे घर पहुंचे तो देखा कि सभी कमरों का ताला टूटा हुआ है और आभूषण और नकदी गायब हैं। चोरी करते हुए चोर सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए हैं। मौके पर पहुंचे अलीनगर एसएचओ शेषधर पांडेय ने बताया कि रामजी की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है, जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा किया जाएगा।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours