17.7 C
Munich
Saturday, July 13, 2024

चंदौली: तेज रफ्तार ट्रक ने भूसा लदे ट्रैक्टर में मारी जोरदार टक्कर, खलासी की मौत, चालक घायल…

Must read

ओ पी श्रीवास्तव
चंदौली/अलीनगर/संसद वाणी:
जनपद चंदौली के अलीनगर थानाक्षेत्र अंतर्गत गोधना गांव के समीप नेशनल हाईवे -19 पर शुक्रवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने भूसा लदे ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में भूसा लादे ट्रैक्टर के खलासी की मौके पर ही मौत हो गई वहीं ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई को अंजाम देते हुए खलासी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई।


बता दें कि बिहार राज्य के कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के कटरा गांव निवासी ट्रैक्टर चालक मंटू राम ( 38 वर्ष) ट्रैक्टर ट्राली पर भूसा लादकर वाराणसी की तरफ जा रहा था। इसी दौरान गोधना गांव के समीप पहुंचते ही तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना विभत्स था की ट्रैक्टर हाइवे के डिवाइडर पर और ट्राली हाइवे की ड्रेन पर पलट गई। वहीं ट्रक भी डिवाइडर पर चढ़ गया और ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के दौरान ट्रैक्टर पर बैठा खलासी कमलेश राम (42 वर्ष) निवासी कटरा, कैमूर, बिहार ट्रक के धक्के से नीचे गिर गया और ट्रक के नीचे आकर उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

सूचना मिलते ही मौके पुलिस और एनएचएआई हेल्पलाइन की टीम ने पहुंचकर रेस्क्यू कार्य शुरू कर दिया। पुलिस ने मृतक खलासी की बाडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया। बता दें कि इस दौरान हाइवे पर आवागमन पूरी तरह से ठप पड़ गया था और ट्रैक्टर पर लदा भूसा हाइवे पर गिर गया था। एनएचएआई टीम के कर्मियों मारूत शुक्ला, राम लखन सिंह, तेज बहादुर सिंह समेत अन्य कर्मियों ने मिलकर क्रेन की मदद से हाइवे को खाली कराया और भूसा को सेफ जगह पहुंचाया, तब जाकर हाइवे पर आवागमन आरंभ हुआ।


इस संबंध में अलीनगर थाना प्रभारी शेषधर पांडेय ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। खलासी की बाडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। वहीं घायल चालक को इलाज हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रक चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया है, ट्रक को कब्जे में लेकर आगे की विधिक कार्रवाई जारी है।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article