17.7 C
Munich
Saturday, July 13, 2024

बीच सड़क पर दिखाया स्वैग, पुलिस ठिकाने लगाई अकल!

Must read

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक लड़के की वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे धर दबोच लिया है. दरअसल, लड़के ने बीच सड़क पर कुर्सी रखकर रील बनाई थी. 

सोशल मीडिया पर आए दिन आपको तरह-तरह के वायरल वीडियो देखने को मिल जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो में हमें भी मिला था, जिसमें एक शख्स बच सड़का पर कुर्सी अपनी मोटरसाइकिल खड़ी करके और कुर्सी रखकर स्वैग दिखाता नजर आ रहा है. लेकिन लड़के को स्वैग दिखाना भारी पड़ गया. दिल्ली पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर लिया है.

आज के समय में सोशल मीडिया पर रील बनाने का नशा इतना सवार हो चुका है कि लोग किसी भी हद तक चले जा रहे हैं.  होली के दौरान भी इसी तरह के कुछ वीडियो वायरल हुए थे.

दिल्ली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार 

रील बनाकर फेमस होने के चक्कर में लड़के ने जैसे ही अपना वीडियो सोशल मीडिया पर डाला तो वीडियो वायरल हो गया. वीडियो का वायरल होना लड़के के लिए खतरनाक साबित हुए. दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लड़के को गिरफ्तार भी किया और उसकी बाइक को भी जब्त कर लिया. दिल्ली के शास्त्री पार्क थाने में ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाने के मामले में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है.

ऐसी रील बनाने से बचें

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कि किस तरह से मौत को दावत देकर बीच सड़क पर कुर्सी रखकर रील बना रहा है. उसके बगल से हेवी व्हीकल गुजर रही हैं. इतना ही नहीं लड़के ने अपनी कुर्सी के बगल में अपनी बाइक भी खड़ी कर रखी है.   

इस तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन देखने को मिल जाते है. ऐसे भी कई मामले सामने आ चुके हैं कि रील बनाने के चक्कर में दर्दनाक हादसा भी हो जाता है. सड़क पर इस तरह से रील बनाने से बचना चाहिए. 

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article