30.7 C
Munich
Monday, July 15, 2024

जेल में कैद है केजरीवाल, विरासत को संभालेंगी पत्नी सुनीता, जनता से की भावुक अपील

Must read

Sunita Kejriwal Road Show:  अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद पत्नी सुनीता केजरीवाल ने पहली बार दिल्ली में रोड शो किया है. इस दौरा उन्होने जनता से भावुक अपील की और मतदाताओं से आप का समर्थन करने का आग्रह किया.

दिल्ली के मुख्यमंत्री फिलहाल जेल में हैं लेकिन उनकी विरासत को पत्नी सुनीता केजरीवाल ने संभालने का बीड़ा उठा लिया है. सुनीता केजरीवाल पहली बार दिल्ली की सड़कों पर रोड शो करने उतरीं. लोकसभा चुनाव को देखते हुए उन्होंने आम आदमी पार्टी की कमान संभाल ली है. पूर्वी दिल्ली से आप के प्रत्याशी के लिए उन्होंने रोड शो किया और उनके समर्थन में जनता से वोट मांगा. सुनीता ने पूर्वी दिल्ली के कोंडली निर्वाचन क्षेत्र से मतदाताओं का हाथ जोड़कर अभिवादन किया और उनसे आशीर्वाद भी लिया.  रोड शो के दौरान उन्होंने जनता से भावुक अपील भी की.

सुनीता ने रैली के दौरान बीजेपी पर जमकर हल्ला बोला. उन्होंने बीजेपी पर जबरन अरविंद केजरीवाल को जेल में रखने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि किसी भी अदालत ने मेरे पति को दोषी नहीं ठहराया है. उन्हें बीजेपी वालों ने जबरदस्ती जेल में डाल रखा है. सवाल पूछे जाने पर वे कह रहे हैं कि जांच चल रही है तो मैं पूछती हूं ये जांच दस सालों तक चलेगी तो क्या वे दस साल तक जेल में रहेंगे. रोड शो के दौरान आप के समर्थकों ने I Love Kejriwal के पोस्टर भी लहराए. पूरे रोड शो के दौरान केजरीवाल के समर्थक ‘वी मिस यू केजरीवाल’, ‘जेल का जबाव वोट से’, ‘आई लव केजरीवाल’ के पोस्टर के साथ नजर आए. 

सुनीता केजरीवाल ने आप के पूर्वी दिल्ली से प्रत्याशी कुलदीप कुमार के समर्थन में पहली बार रोड शो किया. बड़ी संख्या में लोग उनके रोड शो में शामिल हुए. अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद पार्टी ने उनके चेहरे को जनता के सामने लाया है. अरविंद की गिरफ्तारी के बाद कयास लगाए जा रहे थे वे उनकी जगह पार्टी की कमान और सीएम पद की कुर्सी संभाल सकती हैं. हालांकि पार्टी की ओर से इस प्रकार का कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है लेकिन पार्टी ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है. 

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article