20.1 C
Munich
Friday, June 21, 2024

आखिर मिल गए ‘तारक मेहता…’ के सोढ़ी,खुद ही हुए थे लापता 

Must read

Gurucharan Aka Sodhi Missing Case: तारक मेहता का उवल्टा चशमा के पॉपुलर स्टार सोढ़ी कई दिनों से लापता थे. अब 25 दिन बाद वह घर वापस लौट आए हैं.

25 दिन से जिनकी तलाश हो रही थी आखिरकार वो गुरुचरण सिंह आखिर मिल गए हैं.  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोढ़ी का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हुए ये एक्टर लापता थे. इस मामले को लेकर पुलिस थाने में FIR तक हो गई थी. गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की जा चुकी थी. मगर एक्टर अपनी ही दुनिया में थे. उन्होंने खुलासा किया है कि आखिर वह इतने दिनों से कहां और क्या कर रहे थे. 

पुलिस ने सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह से घर वापस लौट आने के बाद पूछताछ की. उन्होंने बताया कि वह दुनियादारी छोड़ धार्मिक यात्रा के लिए निकल गए थे. इस दौरान वह कई अमृतसर, लुधियाना और कई शहरों के गुरुद्वारों में रुके थे. लेकिन बाद उन्हें महसूस हुआ कि उन्हें वापस घर लौट जाना चाहिए. 

पिता ने दर्ज करवाई थी FIR

22 अप्रैल को गुरुचरण चरण सिंह दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना होने के लिए घर से निकले थे. लेकिन थोड़े दिन बाद पता चला कि वह मुंबई नहीं पहुंचे हैं. जिसके बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर जांच-पड़ताल की गई लेकिन वह कहीं नहीं मिले. इसके बाद लापता होने की खबर से परेशान गुरुचरण चरण सिंह के पिता ने पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई थी. इस दौरान पुलिस ने कई CCTV चेक किए जिसकी मदद से कई सुराग मिले. लेकिन फिर भी एक्टर का कुछ पता नहीं चल पाया था.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article