17.5 C
Munich
Tuesday, July 23, 2024

5वें फ्लोर से प्लास्टिक में बांधकर नवजात को सड़क पर फेंका,आरोपी अविवाहिता तक ऐसे पहुंची पुलिस

Must read

Woman Dumped Newborn Baby: एक महिला ने अपने नवजात को प्लास्टिक में बांधकर सड़क पर फेंक दिया, जिससे बच्चे की मौत हो गई. मामले की जानकारी के बाद पुलिस आरोपी महिला तक पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

 कोच्चि से हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां के पनमपिल्ली नगर में एक नवजात की मौत की जांच कर रही पुलिस ने बच्चे की मां 23 साल की अविवाहित महिला पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस के मुताबिक, एक अपार्टमेंट में रहने वाली अविवाहिता ने 5वें फ्लोर से नवजात को प्लास्टिक में बांधकर ऊपर से सड़क पर फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक, युवती के माता-पिता उसके साथ उसी फ्लैट में रहते थे. वे अपनी बेटी की प्रेग्नेंसी और नवजात की डिलीवरी से अनजान थे. महिला ने शुक्रवार तड़के अपने अपार्टमेंट के बाथरूम में बच्चे को जन्म दिया और कथित तौर पर जन्म देने के तीन घंटे बाद नवजात को सड़क पर फेंक दिया. नवजात का शव शहर के सफाई कर्मियों को पार्सल कवर में लिपटा हुआ मिला.

अविवाहिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

महिला पर IPC की धारा 302 लगाई गई है जो हत्या के लिए सजा से संबंधित है. रिपोर्ट में कहा गया है कि नवजात के पोस्टमॉर्टम से पता चला कि सिर पर गंभीर चोट मौत का कारण हो सकती है. अविवाहिता के प्रेग्नेंट होने के बारे में पुलिस ने कहा कि हमें आरोपी अविवाहिता से रेप की आशंका है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है. हम जांच पड़ताल कर रहे हैं.

पुलिस ने कहा कि हमें ये पता लगाना होगा कि लड़की आखिर प्रेग्नेंट कैसे हुई? रेप के आरोप में एक अलग मामला दर्ज करने का निर्णय उसके बाद ही लिया जाएगा. फिलहाल, अविवाहिता को गिरफ्तार करने के बाद स्थानीय अस्पताल में एडमिट कराया गया है. प्रेग्नेंसी के बाद उसकी हातल में सुधार के बाद जेल भेज दिया जाएगा. इससे पहले दिन में, शहर के पुलिस आयुक्त एस श्यामसुंदर ने संवाददाताओं से कहा था कि पुलिस को संदेह है कि लड़की के साथ बलात्कार किया गया था और इसकी जांच की जाएगी.

आरोपी अविवाहिता तक ऐसे पहुंची पुलिस

पुलिस के मुताबिक, उसे सड़क पर प्लास्टिक में नवजात के शव के बारे में सूचना मिली थी. पुलिस ने बताया कि जिस प्लास्टिक में नवजात को लपेटा गया था, वो अमेज़ॅन डिलीवरी पैकेट था और उस पर एड्रेस लिखा गया था, जो अविवाहिता का था. इस तरह पुलिस अविवाहिता तक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस कमिश्नर एस श्यामसुंदर के मुताबिक, अविवाहिता ने कबूल किया कि उसने शुक्रवार को बाथरूम में नवजात को जन्म दिया था और फिर उसे प्लास्टिक में लपेटकर पांचवें फ्लोर से नीचे फेंक दिया था. 

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article