30.7 C
Munich
Monday, July 15, 2024

विराट और जैक ने लिखी जीत कि पटकथा, पानी मांगते नजर आए ‘गुजराती’

Must read

GT Vs RCB: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 45वें मुकाबले में आरसीबी ने गुजरात टाइटंस को 9 विकेट से  हराकर मैच जीत लिया है. गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 200 रन बनाए थे. जवाब में आरसीबी ने 16 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया. विराट कोहली और विल जैक ने अकेले दम पर मैच जिता दिया. 

201 रनों के लक्ष्य का पीछा करने आरसीबी की ओर से विराट कोहली और कप्तान फॉफ डुप्लेसी उतरे. दोनों ने टीम को मजबूत और तेज शुरुआत दिलाई. पहले विकेट के लिए दोनों ने 3.5 ओवर में 40 रनों की साझेदारी की. फॉफ 12 गेंदों पर 24 रन बनाकर आउट हुए.

विराट और जैक ने लिखी जीत कि पटकथा

फॉफ ने अपनी पारी में 1 चौका और 3 छक्का लगाया. उनके आउट होने के के बाद कोहली और विल जैक ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के जीत की पटकथा लिख दी. तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए विल जैक ने छक्कों की झड़ी लगा दी.

गुजरात कें गेंदबाज विराट और जैक के आगे पानी मांगते नजर आए. जैक ने ताबड़तोड़ 41 गेंदों पर 10 छक्के जड़कर नाबाद 100 रनों की पारी खेली. वहीं, कोहली ने भी 44 गेंदों पर 6 चौके और 3 छक्कों की मदद से 70 रनों की नाबाद पारी खेली.  

गुजरात का कोई भी गेंदबाज इन दो बल्लेबाजों को तंग नहीं कर पाया. साई किशोर को बस एक विकेट मिला. इसके अलावा सभी गेंदबाजों के विकेटों के घर में सूखा पड़ा रहा.

गुजरात की ओर से चला इनका बल्ला

वहीं, बात करें गुजरात की तो जीटी की ओर से आज साईं सुदर्शन और शाहरुख खान का बल्ला चला. साईं ने 49 गेंदों पर 84 रनों की बड़ी पारी खेली. उनकी पारी में 8 चौके और 4 छक्के शामिल थे. वहीं, शाहरुख खान ने 5 छक्कों और 3 चौकों की मदद से 58 रनों की पारी खेली.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article