19.1 C
Munich
Saturday, July 13, 2024

मुंबई के बाजीगरों ने अंत तक लडी लड़ाई, लेकिन दिल्ली के दिलेरों ने मारी बाजी

Must read

DC Vs MI: अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए IPL के 43वें मुकाबले में दिल्ली की टीम ने मुंबई को हराकर मैच जीत लिया है.

दिल्ली और मुंबई इंडियंस के बीच शनिवार को खेले गए आईपीएल के 43वें मुकाबले में मुंबई ने बाजीगर बनकर अंत तक लड़ाई लड़ी. लेकिन बाजी दिल्ली के दिलेरों ने ही मारी. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 257 रन बनाए थे. इस महा टारगेट का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम जी जान लगाते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 247 रन ही बना सकी. दिल्ली ने इस मुकाबले को 10 रनों से जीत लिया.

मुंबई इंडियंस को अच्छी शुरुआत नहीं मिल पाई. चौथे ओवर की पहली गेंद पर हिटमैन रोहित शर्मा चलते बने. वो 8 गेंदों पर 8 पन बनाकर खलील अहमद का शिकार बन गए.

जल्द ही मुंबई इंडियंस का दूसरा विकेट ईशान किशन के रूप में गिरा. किशन 14 गेंदों पर 20 रन बनाकर चलते बने. उन्हें मुकेश कुमार ने अक्षर पटेल के हाथों कैच आउट करवाया.

सूर्य कुमार यादव ने मुंबई के रनों की स्पीड बढ़ाने का प्रयास किया. लेकिन उन्हें भी खलील अहमद ने चलता कर दिया. सूर्य कुमार 13 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से 26 रन बनाकर चलते बने.

खूब लड़े तिलक वर्मा

चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए तिलक वर्मा ने टीम ने आज अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवाया. वो अंत तक क्रीज पर टिके रहे. उनकी बदौलत मुंबई की टीम लक्ष्य के और करीब पाई.  तिलक वर्मा 32 गेंदों पर 4 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 64 रनों की पारी खेली.  उन्हें पंत ने रन आउट किया.

कुछ भी इस रोमांचक मुकाबले को देखकर मजा आ गया.  कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी आज मोर्चा संभालने की कोशिश की. वो 3 छक्कों और 4 चौकों की मदद से 46 रनों पर खेल रहे थे तभी रसिक सलाम ने उन्हें मुकेश कुमार के हाथों कैच आउट करा दिया.

टिम डेविड ने भी बल्ले से अपना दम दिखाया. उन्होंने 3 छक्के और 2 चौकों की मदद से 37 रन बनाए.

दिल्ली के गेंदबाजों ने मुंबई से छीनी जीत 

दिल्ली की ओर से रसिख दार सलाम ने 4 ओवर में  34 रन देकर 3 विकेट झटके. खलील अहमद ने 4 ओवर में 45 रन देकर 2 विकेट लिए. जबकि मुकेश कुमार ने 4 ओवर में 59 रन देकर 3 विकेट झटके.

दिल्ली के बल्लेबाजों ने की खूब कुटाई  

दिल्ली की ओर से जेक फ्रेजर ने 27 गेंदों पर ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए 84 रन कूट डाले थे. वहीं, उनके साथ ओपनिंग करने आए अभिषेक पटेल ने 27 गेंदों पर 36 रन बनाए. शाई होप ने 17 गेंदों पर 41 रन बनाए. कप्तान पंत ने 19 गेंदों पर 29 और ट्रिस्टन स्टब्स ने 25 गेंदों पर 48 रनों की पारी खेली. 

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article