30.7 C
Munich
Monday, July 15, 2024

चंदौली में चलती पिकअप बनी आग का गोला, चालक ने कूदकर बचाई जान, रेस्क्यू कार्य जारी..

Must read

ओ पी श्रीवास्तव
चंदौली/अलीनगर/संसद वाणी:
जनपद चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिंघीताली रेलवे ओवर ब्रिज के समीप नेशनल हाईवे – 19 पर चलती पिकअप अचानक आग का गोला बन गई। चालक ने चलती पिकअप से कूदकर जान बचाई और मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर जफराबाद पुलिस चौकी के पुलिसकर्मी, फायर ब्रिगेड की टीम और एनएचएआई हेल्पलाइन की टीम मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने की जद्दोजहद में जुट गई।


बता दें कि वाराणसी से गत्ता लादकर चंदौली की तरफ जा रही पिकअप वाहन संख्या यूपी 61 T 7537 जैसे ही रामनगर इंडस्ट्रियल एरिया के आगे बढ़ते हुए सिंघीताली पुल के समीप पहुंची कि अचानक गाड़ी में धुंआ उठता देख चलती गाड़ी को साइड कर कूद गया और मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम, एनएचएआई हेल्पलाइन टीम और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझाने की जद्दोजहद में जुट गए। हालांकि इस दौरान आग बुझाते – बुझाते पिकअप पर लदे गत्ते जलकर राख हो गए।


इस संबंध में पुलिस की माने तो चलती पिकअप में प्रथम दृष्टया मैकेनिक फाल्ट की वजह से आग लग गई। फायर ब्रिगेड और एनएचएआई टीम की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है। वाहन चालक के मालिक को सूचना दे दी गई है। वाहन मालिक ने बताया कि चालक निशु कुमार निवासी चंदौली खुर्द का है, डर के कारण वह मौके से फरार हो गया था। आगे पुलिस विधिक कार्रवाई में जुटी है।



- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article