17.7 C
Munich
Saturday, July 13, 2024

मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना के खुलासे के लिए आधा दर्जन लोगों लिया हिरासत

Must read

पूर्व सांसद व विधायक ने पीड़ितों से मिलकर जताई संवेदना।

पिंडरा/संसद वाणी : फूलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की मासूम के साथ हुई दुष्कर्म की घटना के दूसरे दिन पुलिस को कुछ ठोस नतीजे पर नही पहुच पाई है। वैसे पुलिस अब तक आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। वही दूसरे तरफ पीड़ित के घर विभिन्न राजनैतिक दलों और सगे संबंधियों का घर पर आने का सिलसिला जारी रहा।
गुरुवार को अपराह्न में पीड़ित मासूम बीएचयू से अपने घर पुलिस संरक्षण में घर पहुची। अभी भी बदहवास हालत में है। किसी से कुछ बता नही पा रही है। पुलिस किसी को मिलने दे रही है। केवल मा उसके पास है। वही दूसरे तरफ अपराह्न साढ़े 3 बजे घर पहुचने बच्ची को देखने गांव की भीड़ उमड़ पड़ी। पुलिस बल ने सबको समझा बुझाकर घर भेज दिया।
पुलिस घटना के खुलासे के लिए दिन रात लगी हुई है। अभी तक परिवार व उसके आसपास के आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी हुई है। पूछताछ व जांच पड़ताल में पुलिस को कुछ ठोस सुराग हाथ में लगे हैं। जिसपर एसीपी प्रतीक कुमार व इंस्पेक्टर संजय मिश्रा ने बताया कि पुलिस घटना के खुलासा जल्द करेगी । कुछ सुराग हाथ लगे हैं।


वही घटना की सूचना पर सुबह केराकत विस के सपा विधायक व पूर्व सांसद तूफानी सरोज पीड़ित के गांव पहुच कर ढाढ़स बधाया और कहाकि पुलिस प्रशासन के लोगों से बात कर जल्द मामले के खुलासा के लिए दबाव बनाएंगे। उन्होंने घटना को समाज को कलंकित करने वाला व निंदनीय कृत्य बताया। वही अन्य दलों के लोग भी संवेदना व्यक्त करने पहुँचे।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article