17.7 C
Munich
Saturday, July 13, 2024

फिर वायरल हुआ कुल्हड़ पिज्जा कपल का वीडियो, इस हाल में नजर आए सहज और गुरप्रीत

Must read

Kullhad Pizza couple Viral Video: कथित तौर पर MMS वायरल होने बाद सुर्खियों में आए कुल्हड़ पिज्जा कपल का एक और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया है. इस वीडियो में सहज अरोड़ा को देखा जा सकता है. 

पंजाब के मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनके हर वीडियो पर लाखों व्यूज आते हैं. कुछ समय पहले इस कपल का एक MMS वायरल हुआ था. इसके बाद से दोनों काफी दिनों से लाइमलाइट से दूर ही रहे. वहीं, अब ये कपल सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिवेट हो गया है. 

कुल्हड़ पिज्जा कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर कर दिया है. अब ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सहज और गुरप्रीत ने पुष्पा फिल्म के एक गाने पर डांस किया है. 

लिखा झुकेगा नहीं

सहज अरोड़ा इस वीडियो में नीले रंग के टॉप और जींस में दिख रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि ‘झुकेगा नहीं…’ इस वीडियो में सहज के पति गुरप्रीत भी उनके साथ हैं. इस वीडियो को अभी तक 20 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. सहज अरोड़ा इंस्टाग्राम पर काफी फेमस हैं. उनके 1.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं. उन्होंने 796 के करीब पोस्ट शेयर की हैं. इसके साथ ही उन्होंने अकाउंट पर खुद को फ्रेशबाइट्स और कुल्हड़ पिज्जा का सीईओ बताया है. 

वायरल हुआ था MMS

पिछले साल इस कपल का कथित तौर पर एक आपत्तिजनक MMS वायरल हुआ था. इस वीडियो के बाद सहज अरोड़ा ने इसे फेक बताया था. इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया था. इस वीडियो पर सहज ने सफाई देते हुए कहा था कि 15 दिन पहले हमें इंस्टाग्राम पर मैसेज मिला था, इसमें हमसे पैसे की मांग की गई थी. उसमें कहा गया था कि पैसे नहीं दोगे तो वीडियो वायरल कर देंगे. हमने पैसे देने से इनकार कर दिया था और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. 

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article