19.1 C
Munich
Saturday, July 13, 2024

चुनावी रैली के दौरान अचानक बेहोश हुए नितिन गडकरी, जानें अब कैसी है तबीयत?

Must read

Nitin Gadkari Health Update: महाराष्ट्र के यवतमाल में एक चुनावी रैली के दौरान नितिन गडकरी की तबीयत अचानक खराब हो गई.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत एक बार फिर खराब हो गए है. बुधवार को एक चुनावी रैली के दौरान वह अचानक बेहोश हो गए. नितिन गडकरी पहले भी कई बार चुनावी रैलियों के दौरान बेहोश हो चुके हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में भी उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी खुद महाराष्ट्र की नागपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. उनकी सीट पर पहले ही चरण में वोट डाले जा चुके हैं. अब नितिन गडकरी ने खुद ट्वीट करके बताया है कि वह पूरी तरह से ठीक हैं.

नितिन गडकरी महाराष्ट्र की यवतमाल-वाशिम लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाले पुसद क्षेत्र में आयोजित एक चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे थे. मंच पर खड़े होकर भाषण देते समय अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई और वह बेहोश होकर मंच पर गिर पड़े. आनन-फानन में उनके समर्थक और वहां मौजूद लोग उन्हें मंच से नीचे ले गए. 

नितिन गडकरी को क्या हुआ?

रिपोर्ट के मुताबिक, भीषण गर्मी के कारण उन्हें चक्कर आ गया था जिसके चलते वह बेहोश हो गए. फिलहाल, उनकी सेहत स्थिर बताई जा रही है. डॉक्टरों की ओर से बताया गया है कि अब वह ठीक हैं और ज्यादा चिंता करने वाली कोई बात नहीं है.

यवतमाल-वाशिम लोकसभा सीट पर इस बार शिवसेना ने राजश्री हेमंत पाटिल को चुनाव में उतारा है. वहीं, शिवेसना (UBT) की ओर से संजय उत्तरराव देशमुख चुनाव लड़ रहे हैं. नितिन गडकरी यहां राजश्री के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे थे. 2019 में यहां से शिवसेना की भावना गवली ने चुनाव जीता था. 2009 और 2014 में भी भावना गवली ने ही यवतमाल-वाशिम सीट से जीत हासिल की थी.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article