17.5 C
Munich
Tuesday, July 23, 2024

संदीप माहेश्वरी के खिलाफ जारी नोटिस, क्या विवेक बिंद्रा के चक्कर में जाना पड़ेगा जेल?

Must read

चर्चित मोटिवेशनल स्पीकर और कारोबारी संदीप माहेश्वरी ने कुछ दिनों पहले विवेक बिंद्रा पर जमकर बयानबाजी की है. यूट्यूब वीडियो से शुरू हुआ यह विवाद अब कानूनी जंग तक पहुंच गया है. अब 28 मई को संदीप माहेश्वरी को फिर से कोर्ट में पेश होना है. विवेक बिंद्रा की अर्जी पर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट फरीदाबाद ने दोनों पर ही एक-दूसरे के खिलाफ पब्लिक प्लेटफॉर्म पर बोलने पर पाबंदी लगाई थी.

5 फरवरी 2024 को भी ऐसा ही एक और ऑर्डर जारी किया गया जिसमें दोनों ही पक्ष ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन किसी भी तरह से एक दूसरे के खिलाफ ना तो बोल सकते थे ना ही कोई कैंपेन कर सकते थे. ऑर्डर के आने के बावजूद संदीप माहेश्वरी की ओर से 19 जनवरी और 10 फरवरी 2024 को ऑफलाइन मीटिंग की गई जहां उन्होंने लोगों के सामने विवेक बिंद्रा के खिलाफ बातचीत की और उनकी सामाजिक छवि को खराब किया. कोर्ट के इस ऑर्डर की अवहेलना करने के इस मामले में अब कोर्ट ने संदीप माहेश्वरी के खिलाफ नोटिस जारी कर दिया है.

इस नोटिस के अनुसार अब 28 मई को संदीप माहेश्वरी को कोर्ट के सामने पेश होना होगा. यह पहली बार नहीं है जब संदीप माहेश्वरी को इस मामले में कोर्ट की फटकार झेलनी पड़ी है. इससे पहले भी डॉ बिंद्रा के खिलाफ बनाए गए विडियोज को लेकर कोर्ट ने संदीप माहेश्वरी पर IPC की धारा 499 और 500 के अंतर्गत आपराधिक मानहानि का समन जारी किया था.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article