30.7 C
Munich
Monday, July 15, 2024

सेक्स स्कैंडल पर पहली बार प्रज्वल रेवन्ना ने दिया जवाब, कहा – ” जल्द सामने आए…….”

Must read

Prajwal Revanna Sex Tape: जेडीएस नेता और हासन से एनडीए उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना पर कई महिलाओं का यौन उत्पीड़न करने का आरोप है.

सेक्स स्कैंडल में फंसे जेडीएस सांसद और हासन से एनडीए उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना ने बुधवार को इस मामले में SIT के सामने पेश होने के लिए 7 दिन का समय मांगा है. रेवन्ना ने कहा कि वह अभी बेंगलुरु में नहीं हैं. रेवन्ना को समन जारी कर 24 घंटे के भीतर इस कथित सैक्स स्कैंडल में पूछताछ के लिए SIT के सामने पेश होने को  कहा था.

जल्द सामने आएगी सच्चाई

प्रज्वल रेवन्ना ने ट्वीट कर कहा, ‘चूंकि में पूछताछ में शामिल होने के लिए बेंगलुरु में नहीं हूं. इसलिए मैंने अपने वकील के माध्यम से सीआईडी बेंगलुरु को सूचित कर दिया है. सच्चाई जल्द ही सामने आएगी.’

रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न का आरोप

बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना के सैक्स स्कैंडल से जुड़े सैकड़ों वीडियोज सामने आए हैं जिनमें वो महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करते दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा उनके घर पर काम करने वाली एक महिला ने भी रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी. महिला की शिकायत पर कर्नाटक पुलिस ने रेवन्ना और उनके पिता एचडी रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी का मामला दर्ज किया था. मामले के तूल पकड़ने के हाद राज्य के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है. 

कौन हैं प्रज्वल रेवन्ना

बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते हैं. उनके पिता एचडी रेवन्ना भी पूर्व मंत्री रह चुके हैं. कर्नाटक में जेडीएस भाजपा के साथ गठबंधन में हैं. एनडीए ने रेवन्ना को हासन सीट से लोकसभा का उम्मीदवार बनाया था. हासन सीट पर 26 अप्रैल को मतदान हुआ था. मतदान से दो दिन पहले ही रेवन्ना के सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे जिन्होंने कर्नाटक की राजनीति में भूचाल ला दिया था.

रेवन्ना के वायरल सेक्स वीडियोज पर कर्नाटक में भाजपा-जेडीएस की साख को बट्टा लगा है. वीडियोज को लेकर विपक्ष लगातार भाजपा पर हमलावर है. विपक्ष का कहना है कि प्रधानमंद्री मोदी ऐसे शख्स का प्रचार करने आए थे जिसने कई महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article