19.1 C
Munich
Saturday, July 13, 2024

कौन है ब्लैकमेलिंग के राजा कुमारस्वामी, जिसके चलते खुली प्रज्वल रेवन्ना की पोल

Must read

Hasan Sex Tapes: कर्नाटक में प्रज्वल रेवन्ना सेक्सटेप मामले में डीके शिवकुमार ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि लोगों का राजनीतिक करियर खत्म करना और दूसरों को ब्लैकमेल करना कुमारस्वामी का काम है.

कर्नाटक में लोकसभा चुनावों के बीच पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के कथित 2800 वीडियोज वायरल होने के बाद से ही बवाल मचा हुआ है. प्रज्वल रेवन्ना के देश से बाहर रहने और एसआईटी की जांच के बीच एक बड़ा सवाल बना हुआ है कि आखिरकार ये वीडियोज लोगों तक पहुंचे कैसे और वो पेन ड्राइव कहां से आया जो लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है.

ब्लैकमेलिंग के राजा हैं कुमारस्वामी

अब इसको लेकर कांग्रेस नेता और कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने बड़ा दावा करते हुए बुधवार को एचडी कुमारस्वामी पर ही आरोप लगाया और कहा कि वो किंग ऑफ ब्लैकमेल हैं. शिवकुमार ने दावा किया कि कुमारस्वामी ने अपने भतीजे प्रज्वल रेवन्ना के कथित स्पष्ट वीडियो वाले हजारों पेन ड्राइव प्रसारित करने की साजिश रची थी. 

शिवकुमार ने एक दिन पहले ही एचडी कुमारस्वामी पर लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के दौरान कथित तौर पर 2500 वीडियो वाली पेन ड्राइव को वायरल करने का आरोप लगाया और उन्हें “ब्लैकमेलिंग का राजा” बताया. डीके शिवकुमार ने कहा कि एचडी कुमारस्वामी “कहानी के मुख्य निर्देशक और निर्माता” थे. उन्होंने दावा किया कि एचडी कुमारस्वामी को पेन ड्राइव के बारे में पता था. उन्होंने कहा कि लोगों का राजनीतिक करियर खत्म करना और दूसरों को ब्लैकमेल करना कुमारस्वामी का काम है.

राजनीतिक करियर खत्म करने में हैं माहिर

शिवकुमार ने तंज भरे लिहाज में निशाना साधते हुए कहा,’कुमारस्वामी पेन-ड्राइव (स्पष्ट वीडियो क्लिप वाले) मामले के बारे में पूरी तरह से जानते हैं. एक वकील (देवराजे गौड़ा) और अन्य लोग बोल रहे हैं. कुमारन्ना (कुमारस्वामी) मेरा इस्तीफा चाहते हैं, ऐसा लगता है कि वोक्कालिगा नेतृत्व के लिए प्रतिस्पर्धा है. मुझे इस्तीफा देने दीजिए , जैसा वह चाहते हैं.  ब्लैकमेल कर के एक के बाद एक (राजनीतिक रूप से) लोगों को खत्म करना उनका (कुमारस्वामी का) काम है. (कुमारस्वामी) ब्लैकमेल के राजा हैं… वह अधिकारियों, राजनेताओं सभी को धमकी दे रहे हैं… उन्हें ऐसा करने दें, इस सब पर चर्चा करने का समय है.आइए विधानसभा में चर्चा करें.’

गौरतलब है कि प्रज्वल रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न करने के हजारों साफ वीडियो रिकॉर्ड करने का आरोप है. राज्य सरकार ने हसन सांसद के खिलाफ यौन शोषण के आरोपों की जांच के लिए एक एसआईटी का गठन किया है. अधिकारियों ने एक महिला के अपहरण के मामले में प्रज्वल के पिता एचडी रेवन्ना को गिरफ्तार किया है.

बीजेपी के जरिए ये काम करवा रहे हैं कुमारस्वामी

मंगलवार को, एचडी कुमारस्वामी ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव से पहले पूरे कर्नाटक में 25,000 पेन ड्राइव प्रसारित किए गए, जिनमें कथित तौर पर उनके भतीजे द्वारा महिलाओं के साथ यौन दुर्व्यवहार के वीडियो थे. उन्होंने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार पर साजिश रचने का आरोप लगाया. डीके शिवकुमार ने बताया कि एचडी कुमारस्वामी ने एसआईटी को “शिवकुमार जांच टीम और सिद्धारमैया जांच टीम” कहा था.

शिवकुमार ने कहा, “वह कहानी के नायक हैं, वह निर्देशक हैं, वह निर्माता हैं, वह सब कुछ हैं. हम जानते हैं कि वह क्या कर रहे हैं. एचडी कुमारस्वामी बीजेपी से ये काम करवा रहे हैं.’

प्रज्वल रेवन्ना 27 अप्रैल से लापता हैं, जब उनके रसोइये ने उनके और उनके पिता के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी. वह कथित तौर पर राजनयिक पासपोर्ट पर विदेश भाग गया था. अधिकारियों ने उसके ठिकाने के बारे में पता लगाने के लिए ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया है.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article