17.5 C
Munich
Tuesday, July 23, 2024

भाोपल में एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर पर हमला, जानें कौन है भूपेन्द्र जोगी

Must read

भोपाल में एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर पर कुछ बदमाशों ने हमला किया है. रात के 9 बजे कुछ नकाबपोश ने भूपेन्द्र जोगी पर चाकूओं से हमला किया. हमले वे बुरी तरह घायल हुए हैं.

भाोपल में एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर पर हमला हुआ है. पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल रील से प्रसिद्धि पाने वाले शख्स भूपेन्द्र जोगी पर मंगलवार शाम भोपाल में दो नकाबपोश हमलावरों ने कथित तौर पर हमला किया. जोगी न्यू मार्केट इलाके में अपनी कपड़े की दुकान से लौट रहे थे, तभी चाकू लहराते आए नकाबपोश लोगों ने उन पर हमला कर दिया. घटना रात करीब 9 बजे की है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अरेरा हिल्स पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है, लेकिन अभी तक अपराधियों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है. जोगी ने किसी प्रतिद्वंद्विता या पूर्व धमकियों के बारे में बात नहीं की है. हम घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज स्कैन कर रहे हैं.

घटना के दौरान हमलावरों ने कथित तौर पर दो बार उन पर हमला करने का प्रयास किया. पहले उन पर पीछे से हमला किया गया और खुद का बचाव करते समय उनके हाथ पर गंभीर चोटें आईं, जिससे उनके हाथ पर गहरे घाव आए हैं. इलाज के दौरान उन्हें 40 टांके लगाने पड़े. भूपेन्द्र जोगी ने कहा कि मैं अपनी दुकान बंद कर चुका था और वापस लौट रहा था तभी दो नकाबपोश लोगों ने मुझ पर चाकुओं से हमला कर दिया. 

भूपेन्द्र जोगी पेशे से एक व्यापारी हैं. शौक के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो बनाते हैं. एक एक मीम ‘नाम क्या है’ काफी वायरल हुआ. जब विधानसभा चुनाव चल रहे थे तब प्रचार अभियान के दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी मुलाकात की थी. 

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article