30.7 C
Munich
Monday, July 15, 2024

गिट्टी लदा ट्रक पलटा,गश्त कर रहे सिपाही व होमगार्ड के जवान की दबकर कर मौत

Must read

राजेश गुप्ता
मऊ/संसद वाणी :
सराय लखंसी थाना क्षेत्र के ताजोपुर स्थित नरजा पेट्रोल पंप के पास गिट्टी लदा ट्रक पलटने से गश्त कर रहे एक पुलिसकर्मी और एक होमगार्ड के जवान की दबकर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।
जानकारी के अनुसार सराय लखंसी थाने पर तैनात सिपाही अरविंद (35) पुत्र रूपचंद निवासी गांव मैथी थाना मुबारकपुर जनपद आजमगढ़ और होमगार्ड जवान हरेराम यादव (36) पुत्र घुरहू यादव निवासी गांव ढोलबन थाना हलधरपुर दोनों शनिवार की देर रात करीब एक दो पहिया वाहन से गश्त कर रहे थे। इसी दौरान गाजीपुर की तरफ से गिट्टी लादकर मऊ की तरफ आ रहा ट्रक वाहन चेकिंग के दौरान बीच रास्ते में पलट गया। बाइक पर सवार पुलिसकर्मी और होमगार्ड के जवान दोनों उसकी चपेट में आ गए।
घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। बीच रास्ते में ट्रक पलटने से मार्ग भी जाम हो गया। इसी बीच किसी ने घटना की जानकारी पुलिस की दी। मौके पर सीओ सिटी अंजनी कुमार पांडेय और थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह भी पुलिस बल के साथ पहुंचे। जेसीबी लगाकर पुलिसकर्मी और होमगार्ड जवान को गिट्टी के नीचे से निकाला गया।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article