30.7 C
Munich
Monday, July 15, 2024

टेसला के सीईओ एलन मस्क के बारे बढ़ा खुलासा, गूगल को-फाउंडर की पत्नी के साथ किया था सेक्स रिपोर्ट, में बड़ा खुलासा

Must read

Elon Musk: एलन मस्क के बारे में एक रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है. उन्हें लेकर एक रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्होंने गूगल के को फाउंडर सर्गी ब्रिन की पत्नी निकोल शानाहन के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे.

टेसला के सीईओ एलन मस्क के बारे बढ़ा खुलासा हुआ है. न्यू यॉर्क टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार एलन मस्क का गूगल के को फाउंडर सर्गी ब्रिन की पत्नी निकोल शानाहन के साथ अफेयर था. निकोल एक वकील हैं जो सर्गी ब्रिन की पूर्व पत्नी थीं. साल 2021 में दोनों करीब आए थे जब न्यू यॉर्क के एक क्लब में ब्रिन ने बर्थडे पार्टी दी थी. इसके बाद दोनों उसी साल मस्क के भाई की पार्टी में मिले थे. पार्टी में दोनों ने केटामाइन का इंजेक्शन लिया था. दोनों कुछ घंटों के लिए गायब हो गए थे. उस पार्टी में बहुत से लोग उपस्थिति थे. तीन लोगों ने ये दावा किया था कि दोनों ने सेक्स किया है. रिपोर्ट में दावा किया गया कि निकोल शानाहन ने खुद ही अपने पति ब्रिन के सामने कबूल किया था कि उन्होंने मस्क के साथ सेक्स किया था.

न्यू यॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार ब्रिन और शानाहन पार्टी के बाद कुछ सप्ताह बाद ही एक दूसरे से अलग हो गए थे. गूगल के को फाउंडर ब्रिन ने अगले साल 2022 में तलाक के लिए अर्जी भी दे दी थी.

मस्क और शानाहन ने किया खंडन

मस्क और शानाहन दोनों अफेयर की खबरों का खंडन किया. पिछले साल एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में शानाहन ने कहा था कि क्या एलोन और मैंने सेक्स किया था, जैसे कि यह एक जुनून का क्षण था और फिर यह खत्म हो गया? इसके बाद वो कहती हैं कि नहीं. फिर वो आगे कहती हैं- क्या हमारे बीच कोई रोमांटिक रिश्ता था? अपने प्रश्न के जवाब में वो कहती हैं हमारा कोई अफेयर नहीं था.

कौन हैं निकोल शानाहन?

निकोल शानाहन कैलिफोर्निया की रहने वाली हैं. उनकी उम्र 38 साल है. वह सिलिकॉन वैली में वकील के तौर पर काम कर चुकी हैं.  वो गूगल के को फाउंडर  सर्गी ब्रिन की पूर्व पत्नी थीं.

निकोल इस साल नवंबर में होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों में ताल ठोक रही हैं. उनके पास चुनावी कैंपेन करने के लिए पर्याप्त फंड है.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article