30.7 C
Munich
Monday, July 15, 2024

गुजरात ATS और NCB ने 86 किलो ड्रग्स के साथ 14 पाकिस्तानियों किया गिरफतार 

Must read

रविवार को एक जॉइंट ऑपरेशन में आतंकवाद विरोधी दस्ते (एटीएस) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गुजरात तट से 14 पाकिस्तानी नागरिकों को गिरफ्तार किया.

रविवार को एक जॉइंट ऑपरेशन में आतंकवाद विरोधी दस्ते (एटीएस) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गुजरात तट से 14 पाकिस्तानी नागरिकों को गिरफ्तार किया. उनके कब्जे से 602 करोड़ रुपये रुपये की 86 किलोग्राम ड्रग्स बरामद हुआ है. ऑपरेशन के दौरान गिरफ्तारी से बचने की कोशिश में पाकिस्तानी नागरिकों ने एटीएस अधिकारियों पर अपनी नाव चढ़ाने की कोशिश की और जवाबी कार्रवाई में गोलियां चला दीं. इसके बाद संदिग्धों को पकड़ लिया गया.

सुरक्षा एजेंसियां पिछले दो दिनों से अंतरराष्ट्रीय समुद्री सीमा के पास तलाशी अभियान चला रही थीं. ड्रग्स के साथ-साथ पाकिस्तानी जहाज के 14 क्रू सदस्यों को भी हिरासत में लिया गया था. तटरक्षक बल ने कहा कि रात भर के एक ऑपरेशन में भारतीय तट रक्षक ने समुद्र में खुफिया जानकारी के आधार पर मादक द्रव्य विरोधी अभियान चलाया. पाकिस्तानी नाव से 14 चालक दल के साथ 600 करोड़ रुपये मूल्य का लगभग 86 किलोग्राम नशीला पदार्थ पकड़ा गया है.

तटरक्षक बल ने कहा कि ड्रग से लदी नाव ने भागने की कोशिश की, लेकिन हमसे बच नहीं सकी. हमारे विशेषज्ञ टीम ने संदिग्ध नाव पर सवार होकर गहन जांच के बाद बड़ी मात्रा में नशीले को जब्त किया. जब्त की गई पाकिस्तानी नाव को चालक दल सहित आगे की जांच के लिए पोरबंदर लाया जा रहा है.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article