30.7 C
Munich
Monday, July 15, 2024

बहन की शादी में देनी थी सोने की चेन और एलईडी टीवी, पत्नी ने मंडप में उतारा मौत के घाट

Must read

Barabanki Crime News: यूपी के बाराबंकी में एक पत्नी ने अपने पति को भाइयों को बुलाकर मरवा दिया है. पति अपनी बहन की शादी में सोने की चेन और एलईडी टीवी गिफ्ट देना चाहता था.

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से दिल दहलाना देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी ने अपनी पति को इसलिए मौत के घाट उतरवा दिया, क्योंकि पति अपनी बहन की शादी में LED TV और सोने की चैन गिफ्ट में देना चाहता था. पत्नी को यह बात रास नहीं आई तो वह अपने मायके से परिवार के कुछ लोगों को बुलाकर अपने 35 साल के पति पति को लाठियों से बुरी तरह से  पिटवाया, जिससे उसकी मौत हो गई.

पूरा मामला बड्डूपुर पुलिस स्टेशन के शहरी माजरे झरसवा गांव का है. पूरे इलाके में इस घटना के बाद हड़कंप मचा हुआ है.  पुलिस के अनुसार 35 वर्षीय चंद्र प्रकाश मिश्रा अपनी बहन की शादी की तैयारियों में लगे थे. 26 अप्रैल को वह अपने बहन को सोने की चेने और एलईडी टीवी देना चाहते थे. लेकिन उनकी पत्नी उन्हें गिफ्ट देने से मना कर रही थी. दोनों के बीच वाद-विवाद हुआ.

अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत

बहस के बाद पत्नी छवि मिश्रा कदराबाद से अपने भाइयों और परिवार के कुछ लोगों को बुलाकर पति चंद्र प्रकाश को मंडप पर ही पिटवा दिया. पति की हालात बहुत नाजुक हो गई. उसे हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने पत्नी और अन्य को लिया हिरासत में 

चंद्र प्रकाश का एक साल का बेटा भी है. बेटे का नाम गोपाल है. सीईओ डॉक्टर बीनू सिंह ने बताया कि पत्नी अपने पति के एलईडी और सोने की चैने देने के विरोध में थी. दोनों के बीच झगड़ा हुआ. और पत्नी ने पत्नी को मरवा दिया.

उन्होंने कहा,  पुलिस ने पत्नी छवि, उसके भाईयों के साथ तीन अन्य लोगों को इस मामले में पूछताछ करने के लिए कस्टडी में ले लिया है. आगे की इन्वेस्टिगेशन की जा रही है. 

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article