17.5 C
Munich
Tuesday, July 23, 2024

लड़कियों को कर देता था HIV संक्रमित, बेच दिया 700 को बेच डाला, कोर्ट ने सुनाई इतने साल की सजा 

Must read

Viral News: दक्षिण कैरोलिना में डीजे किड नाम के एक शख्स ने सैकड़ो लड़कियों के साथ संबंध बनाकर उन्हें सेक्स ट्रैफिकिंग के धंधे में धकेल दिया.

इंसान का स्तर कितना घटिया हो सकता है यह सोचना भी आज के समय मुश्किल है. कुछ लोग ऐसे काम करते हैं कि खुद शैतान भी शर्मा जाए. ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला अमेरिका से आया है. अमेरिका के साउथ कैरोलिना में रहने वाले एक शख्स ने सैकड़ों लड़कियों के साथ संबंध बनाए और बाद में उन्हें सेक्स ट्रैफिकिंग के गंदे धंधे में धकेल दिया. आरोपी का मन यहीं तक नहीं भरा बल्कि उसने कुछ लड़कियों को तो HIV से भी संक्रमित कर दिया. 

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ने 700 अश्वेत लड़कियों को सेक्स ट्रैफिकिंग के गंदे धंधे में धकेल दिया. अटलांटा ब्लैक स्टार की खबर के अनुसार, जेसन रोजर पोप नाम के आरोपी ने पिछले साल की गर्मियों में नाबालिगों की यौन तस्करी के आरोप में दोषी ठहराया गया था. कोर्ट ने उस पर 2017 से लेकर 2019 तक नाबालिगों की यौन तस्करी का आरोप लगाया. अभियोजकों ने दलील दी कि आरोपी ने लड़कियों को HIV से भी संक्रमित कर दिया. जेसन रोजर पोप को डीजे किड नाम से भी जाना जाता है.

कोर्ट ने सुनाई इतने साल की सजा 

कोर्ट ने पोप को सेक्स ट्रैफिकिंग के मामले में 30 साल की सजा सुनाई है. जेल से रिहा होने के बाद उसे पांच साल के लिए यौन अपराधों वाले रिहैव सेंटर में रहना होगा. यहां उसकी विशेष यौन अपराधी एजेंट निगरनी भी करेंगे. साउथ कैरोलिना के अटॉर्मी जनरल ने कहा कि पीड़ितों ने अपना बयान कोर्ट में दिया है. उन्होंने बताया कि पोप ने उनके साथ कितना घिनौना काम किया. उन्हें अब राहत है कि पोप अब सलाखों के पीछे होगा.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article