30.7 C
Munich
Monday, July 15, 2024

पैंट खोलकर Uber ड्राइवर करने लगा घिनौनी करतूत, घबराई महिला ने सुनाई आपबीती 

Must read

Viral News: आस्ट्रेलिया से एक उबर ड्राइवर की घिनौनी करतूत सामने आई है. दरअसल, एक महिला कैब में सफर कर रही थी तब ड्राइवर मास्टरबेट कर रहा था.

आज के समय में जब भी किसी को कहीं जाना होता है तो अधिकतर ऑनलाइन कैब बुक करके जाते हैं. लोग उबर, ओला और रैपिडो जैसे प्लेटफार्म का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन कभी-कभी यात्रा के दौरान यात्रियों के साथ खौफनाक घटनाएं भी घट जाती हैं. एक ऐसी ही घटना ऑस्ट्रेलिया की टायला पिमलॉट के साथ घटी. वो उबर कैब से सफर कर रही थी और ड्राइवर पैंट खोलकर हस्तमैथुन करने लगे. उन्होंने अपने इस भयावह अनुभव को कई महीनों बाद साझा किया है. 

ऑफिस का काम खत्म करके टायला ने घर जाने के लिए उबर कैब ली थी. उन्होंने एडिलेड के सीबीडी कैंपबेल टाउन तक के लिए कैब बुक की थी.

ड्राइवर करने लगा मास्टरबेट

दोपहर के 3 बजकर 30 मिनट का समय था. टायला कैब में बैठी थी तभी उसने कुछ अजीब देखा. अजीब था ड्राइवर का पैंट खुला था. महिला ने कई महीनों बात इस घटना को साझा किया है.

टायला पिमलॉट ने बताया- महिला ने बताया कि आमतौर पर जब कोई अपना पैंट खोलता है तो पैंट थोड़ा नीचे सरक जाता है. मैने वो सब कुछ नहीं देखा. मैं केवल उसके हाथों के जेस्चर को देखा.

उन्होंने याहू न्यूज को बताया कि मैं साफ देख पा रही थी की उबर ड्राइवर का लिंग निकला था और वह मास्टरबेट कर रहा था.

इन सबके बीच टायला के मन में कई सारे विचार चल रहे थे. उसके दिमाग में कई विचार है. एक विचार आया कि कैसे वह पुलिस को फोन करे और दूसरा विचार किसी तरह गाड़ी से बाहर निकलने का.

महिला ने बताया कि उसके दिमाग में एक ख्याल यह भी आया कि वो कहीं ओवर रिएक्ट तो नहीं कर रही है. इसके बाद उसने सबसे पहले अपनी सेफ्टी के बारे में सोचा.

टायला के मन में कई विचार आ रहे थे

टायला ने अपने बॉयफ्रेंड और मम्मी से कॉन्टैक्ट किया और किसी तरह उसने ड्राइवर की फोटो सबूत के लिए खींच ली.

टायला के मन में एक विचार यह भी आया कि कहीं उसका रेप न हो जाए, कहीं वो मर न जाए. उसका दिमाग फट रहा था.

टायला ने निश्चय की वह अब अपनी लोकेशन पर पहुंचकर ड्राइवर से गेट खोलने के लिए कहेगी. घर के बाहर उसकी मम्मी इंतजार कर रही थी.

उबर ने लिए उचित एक्शन

महिला अपनी लोकेशन पर पहुंची. ड्राइवर ने उसे थैंक्यू बोला. जवाब में टायला ने वेलकम किया और तुरंत कैब से उतर गई. ये घटना अक्टूबर 2023 में घटी थी. टायला ने इस भयावह अनुभव को कई महीनों बाद साझा किया.

उबर को इस घटना के बारे में बताते हुए टायला ने ड्राइवर को प्लेटफार्म से बैन करने के लिए कहा. प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए उबर ने टायला को एक्शन के बारे में नहीं बताया. हालांकि टायाल ने इस बारे में कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि उबर ने ड्राइवर के खिलाफ उचित कार्रवाई की होगी.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article