30.7 C
Munich
Monday, July 15, 2024

आगरा में प्रिंसिपल-टीचर के बीच हुई मारपीट, प्रिसिंपल ने फाड़े टीचर के कपड़े…देखें वीडियो

Must read

अध्यापक के पेशे को शर्मसार करते हुए प्रिंसिपल और टीचर दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर घूंसे बरसाए. यही नहीं दोनों ने इस दौरान एक-दूसरे के लिए जमकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया.

कुछ हफ्तों पहले उत्तर प्रदेश एक गांव से एक स्कूल का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें स्कूल की प्रिंसिपल ने स्कूल की एक टीचर की बुरी तरह पिटाई कर दी थी.  पिटाई की वजह ये थी कि प्रिसिंपल स्कूल के किचन में अपना फेशियल करा रही थी और एक अन्य महिला टीचर ने इसकी वीडियो बनाने की हिम्मत की थी.

अब आगरा में प्रिंसिपल-टीचर के बीच हुई मारपीट

अब ऐसा ही एक वीडियो उत्तर प्रदेश के आगर से सामने आया है, जहां एक प्रिसिंपल ने कथित तौर पर लेट आने को लेकर स्कूल टीचर की पिटाई कर दी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब चल रहा है.

प्रिसिंपल ने फाड़े टीचर के कपड़े

मामला आगरा के सीगना गांव के एक पूर्व माध्यमिक विध्यालय का है. स्कूल की प्रिंसिपल क्लास में आती है और गुंजन चौधरी नामक टीचर का गला पकड़ लेती है. प्रिंसिपल पर गुंजन चौधरी के कपड़े फाड़ने का भी आरोप है.

प्रिसिंपल के ड्राइवर ने किया बीच-बचाव

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जैसे गुंजन चौधरी खुद को छुड़ाने की कोशिश करती हैं, प्रिंसिपल उनके कुर्ते को कस कर पकड़ लेती है. इसके बाद प्रिंसिपल का ड्राइवर बीच-बचाव करने की कोशिश करता है. वह ना केवल बीच-बचाव करता है बल्कि टीचर के साथ दुर्व्यवहार करता हुआ भी नजर आ रहा है.

घटना स्थल पर मौजूद एक अन्य महिला टीचर इस पूरी घटना का वीडियो बना लेती है. वो प्रिंसिपल से कहती हैं, ‘वीडियो बनाओ. इस तरह की हरकत करना आपको शोभा देता है.’ 

इंटरवल के बाद फिर शुरू हुआ गुत्थम गुत्था

ड्राइवर के बीच बचाव के बाद दोनों के बीच लड़ाई शांत हो जाती लेकिन यह तो जनाब केवल इंटरवल था. चंद मिनट भी नहीं गुजरते हैं  कि मैडम गुंजन बदला लेने के लिए प्रिंसिपल पर झपट पड़ती हैं. हालांकि एक बार फिर से प्रिंसिपल का ड्राइवर बीच में आ जाता है और प्रिंसिपल को बचा लेता है.

अध्यापक के पेशे को किया शर्मसार

हालांकि, दोनों के बीच जिस तरह की लड़ाई हुई, उससे यह बिल्कुल भी नहीं लग रहा कि ये दोनों महिलाएं टीचर हैं. दोनों ने एक-दूसरे के लिए जमकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. प्रिंसिपल से लड़ाई के दौरान टीचर गुंजन कहती हैं, ‘मार के दिखा अगर दम है तो, क्या कर लेगा तू और तेरा ड्राइवर.’

इस पर प्रिंसिपल साहिबा कहती हैं, ‘किसी की दादागिरी नहीं चलेगी यहां.’ सोशल मीडिया पर जिस तरह से दो टीचरों का आपस में बुरी तरह लड़ने का जो मामला सामने आया है, वह वाकई में इस पेशे को शर्मसार कर देने वाला है. स्कूल की प्रिंसिपल ने हमले में घायल हुई महिला टीचर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article