17.5 C
Munich
Tuesday, July 23, 2024

खुल गई दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल की किस्मत! बड़े शो से मिला ऑफर

Must read

दिल्ली की वायरल गर्ल चंद्रिका गेरा दीक्षित को सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में नजर आ सकती हैं.

सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की इन दिनों काफी चर्चा में है. शो का फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे. पहले मेकर्स ने कहा था कि ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ नहीं आएगा लेकिन अब उन्होंने क्लियर कर दिया है कि यह टेलिकास्ट होगा जिसके बाद से फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और वो ये जानना चाहते हैं कि इस बार शो में कौन-कौन हिस्सा लेने वाला है. कुछ नाम अब तक कंफर्म हुए हैं जिसमें दिल्ली की वायरल वड़ा पाव गर्ल भी है.

जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना, ये नाम कोई और नहीं बल्कि दिल्ली की वायरल गर्ल चंद्रिका गेरा दीक्षित हैं. अब दिल्ली में वड़ा पाव का ठेला लगाने वाली चंद्रिका की अब किस्मत खुल गई. ऐसा कहा जा रहा है कि दिल्ली की वायरल वड़ा पाव गर्ल बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ सकती हैं. इस बात को सुनकर व्यूवर्स की खुशी का ठिकाना नहीं है.

अब बहुत लोगों के मन में होगा कि आखिर कौन हैं चंद्रिका गेरा दीक्षित तो चलिए हम आपको बताते हैं. दरअसल, वड़ा पाव गर्ल के नाम से मशहूर चंद्रिका जो कि मुंबई के फेमस वड़ा पाव दिल्ली में लगाती हैं. इनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. चंद्रिका के कई ऐसे वीडियो है जिसमें वह पुलिस और एमसीडी वालों से झगड़ते हुए नजर आई हैं.

चंद्रिका के आए दिन एक ना एक वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसके कारण कई लोग इन्हें ट्रोल भी करते हैं तो वहीं बहुत दूर-दूर से लोग इनके वड़ा पाव खाने जाते हैं. इनके एक वड़ा पाव की कीमत 50 रुपये है.

खबरों की मानें तो, बिग बॉस ओटीटी 3 के मेकर्स ने चंद्रिका गेरा दीक्षित को शो के लिए ऑफर दिया है. हालांकि,अभी तक वड़ा पाव गर्ल ने शो के लिए हामी नहीं भरी है लेकिन अगर वह शो में दिखती हैं तो यह काफी इंट्रेस्टिंग होगा. 

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article