20.1 C
Munich
Friday, June 21, 2024

संपत्ति की लोभ मे बहू ने अपने ससुर की करवा दी हत्या, परिवार के शक से हुआ पर्दाफाश

Must read

महाराष्ट्र के नागपुर में एक बहू ने संपत्ति के लोभ में अपने ससुर की सुपारी देकर हत्या करवा दी. इस मर्डर को शुरुआत में एक कार एक्सीडेंट दिखाया गया था.

महाराष्ट्र में संपत्ति की लोभ मे बहू ने अपने ससुर की हत्या करवा दी. नागपुर में 300 करोड़ की संपत्ति हड़पने के लिए कलयुगी बहू ने ससुर की सुपारी देकर मर्डर करवाया. इसे एक एक्सीडेंट दिखाने की कोशिश की गई थी, लेकिन परिवार के शक के कराण सारे राज खुल गए. पुलिस ने इस मामाले को गंभीरता से लिया जांच की. 

कार टक्कर में हुए थी मौत

दरअसल, 22 मई को नागपुर के मानेवाडा परिसर में पुरुषोत्तम पुट्टेवार (82 वर्ष)  को एक कार ने टक्कर मार दी थी. इस घटना में उनकी मौत हो गई. घटना सीसीटीवी में कैद हो गया. सबको लगा कि ये एक हादसा है. पुलिस ने एक्सीडेंट के मामले  में केस दर्ज किया था. लेकिन मृतक के भाई ने पुलिस के सामने शक जाहिर किया और मौत की जांच करने का आग्रह किया. 

पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी के आधार पर कार ड्राइवर नीरज निमजे और सचिन धार्मिक को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई. जांच में दोनों ने पुलिस से समाने माना कि उन्होंने अर्चना पुट्टेवार से इस हत्या के लिए पैसे लिए थे. पुलिस ने इस सुपारी किलिंग मामले में अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

क्राइम ब्रांच कर रही मामले की जांच

पुरुषोत्तम की 300 करोड़ रुपये के पैतृक संपत्ति पर बहू अर्चना की नजर थी. आकोरी अर्चना के सरकारी अधिकारी होने की बात भी सामने आई है. नागपुर के पुलिस कमिश्नर रविंद्र सिंघल ने  बताया कि यह मामला हाईप्रोफाईल है. नागपुर क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले की जांच कर रही है.  इस मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article