17.7 C
Munich
Saturday, July 13, 2024

मुंबई में 12 साल के बच्चे के साथ चार नाबालिगों ने किया कुकर्म, बनाया वीडियो भी 

Must read

Mumbai Crime News: मुंबई में 12 साल के एक बच्चे के साथ चार अन्य नाबालिगों ने कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़ित की शिकायत के बाद चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. घटना 21 अप्रैल की बताई जा रही है.

 महाराष्ट्र के चेंबूर में चौंकाने वाला एक मामला सामने आया है. 12 साल के एक पीड़ित बच्चे के मुताबिक, चार अन्य नाबालिगों ने मिलकर उसके साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया है. आरोपियों ने नाबालिग के साथ 22 मंजिला बिल्डिंग की छत पर वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल, चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है.

पुलिस शिकायत में कहा गया है कि हिरासत में लिए गए नाबालिग लड़कों ने बारी-बारी से 12 साल के लड़के के साथ अप्राकृतिक यौनचार किया. चारों आरोपी वारदात को अंजाम देने वाली बिल्डिंग में ही रहते हैं. पीड़ित का आरोप है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने उसे धमकी दी और इस बारे में किसी को न बताने की चेतावनी भी दी. 

पुलिस तक ऐसे पहुंचा मामला

कहा जा रहा है कि पीड़ित लड़के के पिता के मोबाइल पर किसी अंजान नंबर से एक वीडियो आया, जिसमें पूरी घटना कैद थी. वीडियो के मिलने के बाद पीड़ित बच्चे के पिता ने चेंबूर पुलिस से मामले की शिकायत की. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया और उन्हें बाल सुधार गृह में भेज दिया.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी छात्रों की उम्र 15, 13, 14 और 16 साल है. चारों ने बहाना बनाकर 12 साल के लड़के को भरोसे में लिया और बिल्डिंग की छत पर ले गए. पुलिस सूत्रों ने बताया कि बाद में चारों नाबालिग आरोपियों ने लड़के का यौन उत्पीड़न किया.

पीड़ित बच्चे की पिता की शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस

पीड़ित बच्चे के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने प्रारंभिक जांच पड़ताल के बाद भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 377 (अप्राकृतिक यौन हमला), 34 (सामान्य इरादा) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया.

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित लड़के के बयान के आधार पर, चार आरोपियों को शुक्रवार को हिरासत में लिया गया और एक विस्तृत रिपोर्ट के साथ बाल सुधार गृह भेज दिया गया. उनके माता-पिता को घटना के बारे में जानकारी दी गई. चारों को अब सुधार गृह में काउंसलिंग से गुजरना होगा.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article