30.7 C
Munich
Monday, July 15, 2024

पत्नी का मुंडवा दिया सिर, प्राइवेट पार्ट्स पर डाला लाल मिर्च पाउडर, दहेज के लिए हैवान बना पति

Must read

Crime News: यूपी के सीतापुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी ही पत्नी को बुरी तरह मारा-पीटा और उसका सिर मुंडवा दिया.

उत्तर प्रदेश के सीतापुर से हैवानियत का एक मामला सामने आया है. दहेज की मांग पूरी न होने पर एक शख्स ने अपनी ही पत्नी के साथ जो बर्ताव किया उससे हर कोई हैरान रह गया है. इस शख्स ने अपनी पत्नी को पहले तो बुरी तरह मारा-पीटा, फिर उसका सिर मुंडवा दिया और इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स पर लाल मिर्च पाउडर डाल दिया. अब पीड़िता के मायके वालों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जांच भी शुरू कर दी है.

मामला सीतापुर के मानपुर थाना क्षेत्र का है. बताा गया कि पीड़िता की शादी महुआ डांडा के निवास सलीम के बेटे रिजवान से तीन साल परहले हुई थी. शादी के बाद से ही रिजवान पीड़िता को दहेज के लिए मारता-पीटता था. बार-बार वह मारपीट करता और मानसिक रूप से भी प्रताड़ित करता था. शुक्रवार को भी वह गुस्से में घर आया और आते ही पीड़िता को मारने लगा. विरोध करने और गाली देने से रोकने पर वह और भड़क उठा.

आरोपी को तलाश रही है पुलिस

पीड़िता ने बताया कि पहले तो उसने लात-घूसों और लाठी-डंडे से मारा. इसके बाद बाल काटने वाली मशीन लेकर महिला का सिर के बाल काट डाले और और उसे गंजा कर दिया. उसका गुस्सा इस पर भी शांत नहीं हुआ तो उसने अपनी पत्नी को बदचलन बताते हुए उसके प्राइवेट पार्ट्स पर लाल मिर्च पाउडर डाल दिया.

अब पीड़िता के मायके वालों ने थाने में तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने दहेज उत्पीड़न मारपीट, जान से मारने की धमकी, क्रूरता, छेड़छाड़ जैसे अपराधों से जुड़ी गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस इस मामले में आरोपी पति और उसके घरवालों की तलाश कर रही है.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article