17.3 C
Munich
Friday, June 21, 2024

पुणे की पोर्शे के बाद मुंबई में BMW का वीडियो वायरल, बोनट पर लेटकर मजे ले रहा था पिता; नाबालिग चला रहा था कार

Must read

Mumbai News: पुणे के पोर्शे कार एक्सीडेंट केस के बाद भी लोगों में सुधार नजर नहीं आ रहा है. अब एक नाबालिग वीडियो मुंबई से सामने आया है. जिसमें वो BMW कार चला रहा है और पिता बोनट पर बैठा नजर आ रहा है. मामले में पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

कुछ दिनों पहले हुए पुणे पोर्शे एक्सीडेंट केस की चर्चा पूरे देश में हो रही है. मामले में दादा, पिता और डॉक्टरों तक की गिरफ्तारी हो चुकी है. नाबालिग को संरक्षण में भेजा गया है. खैर इस केस के बाद भी लोगों में किसी तरह की सुधार नजर नहीं आ रहा है. अब एक नया मामला मुंबई से सामने आया है. जहां एक नाबालिग BMW कार चला रहा है और पिता बोनट पर बैठा हुआ है. पुलिस ने इस केस में उसके पिता को हिरासत में ले लिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में व्यक्ति BMW कार के बोनट पर लेटा हुआ दिखाई दे रहा है. जानकारी के अनुसार, कार को 17 वर्षीय लड़का चला रहा था. पुलिस ने सोमवार को बताया कि लड़के के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

व्यस्त इलाके का वीडियो

वायरल वीडियो मुंबई के कल्याण में शिवाजी चौक क्षेत्र का है. इसमें दिख रहे व्यक्ति के पहचान शुभम मटालिया के रूप में हुई है. वहीं बीएमडब्ल्यू की बोनट पर लेटा हुआ है. जहां से वीडियो सामने आया है वो इलाका काफी व्यस्त रहता है. ऐसे में इस सड़क में नाबालिग का गाड़ी चलाना खतरनाक तो है ही वो और खतरनाक तब हो जाता है जब पिता बोनट पर बैठा हो.

स्टंट देखकर आश्चर्यचकित हुए लोग

वहां से निकल रहे राहगीरों ने वीडियो शूट कर लिया. इस दौरान अन्य वाहन चालक वो स्टंट देखकर आश्चर्यचकित रह गए. उन्होंने देखा की शुभम मटालिया अपने पैर फैलाकर बोनट पर बैठे था और सवारी का आनंद ले रहे थे. जबकि, अंदर बैठा नाबालिग गाड़ी चला रहा था.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

BMW कार किशोरी के पिता के नाम पर पंजीकृत है. कल्याण पुलिस ने बाप बेटे दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आगे की जांच जारी है. ये घटना ऐसे समय में हुआ है जब पुणे का मामला गर्म है.

पुणे केस क्या है?

पुणे में एक 17 वर्षीय लड़के पोर्श कार चला रहा था. उसने बाइक सवारों पर गाड़ी चढ़ा दी. इससे बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई थी. पुलिस का दावा है कि किशोर दुर्घटना के समय नशे में था. फिलहाल वो हिरासत में है. उसे 5 जून तक 14 दिनों के लिए रिमांड होम भेजा गया है. नाबालिग के पिता और दादा भी मामले में गिरफ्तार है.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article