30.7 C
Munich
Monday, July 15, 2024

भाई इसबार जीतकर आना ‘…टी20 वर्ल्ड के मीशन के लिए रवाना होते वक्त ऋषभ पंत का रिएक्शन 

Must read

टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप के लिए रवाना हो गई है. पहला बैच मुंबई के एयरपोर्ट से अमेरिका के लिए रवाना हुआ. हालांकि विराट कोहली नजर नहीं आए.

आईपीएल 2024 का फाइनल रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. इस बीच टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड के मीशन पर टीम इंडिया निकल गई है. वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया का पहला बैच अमेरिका रवाना हो गया. टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ के सदस्य इसमें नजर आए लेकिन स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इस स्लॉट के साथ नजर नहीं आए. 

इस बार का टी20 वर्ल्ड कप 2 जून से वेस्टइंडीज और अमेरिका में खेला जाएगा. पहला मैच अमेरिका और कनाडा के बीच खेला जाएगा. टीम इंडिया का पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के साथ होगा. भारत 2007 के बाद से टी20 वर्ल्ड कप नहीं जीत पाया है. आईपीएल फाइनल से एक दिन पहले शनिवार 25 मई की रात कप्तान रोहित शर्मा समेत पहला बैच मुंबई से रवाना हो गया. 

भाई जीतकर आना…

मुंबई एयरपोर्ट पर लंबे वक्त के बाद टीम इंडिया में लौटे ऋषभ पंत भी नजर आए. कार एक्सीडेंट के बाद पंत ने आईपीएल में दमदार प्रदर्शन किया. उन्हें विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर टीम में जगह मिली है. एयरपोर्ट पर अपने खिलाड़ी को देखकर फैंस खुश नजर आए. खिलाड़ियों को जीत कर आने के लिए शुभकामनाएं मिली. एक फैंस ने ऋषभ पंत को देखकर कहा कि भाई इसबार जीतकर आना है. फैंस को देखकर ऋषभ पंत मुस्कुराए और थंब्स-अप किया.

विराट कोहली दूसरे बैच में होंगे रवाना

रोहित के अलावा कोच राहुल द्रविड़, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, रवींद्र जडेजा जैसे स्टार खिलाड़ी मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. ये सभी खिलाड़ी 19 मई को आईपीएल के आखिरी राउंड के लीग मैचों के साथ ही टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. विराट कोहली, हार्दिक पांड्या,  संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल, यशस्वी जायसवाल और आवेश खान दूसरे बैच में अमेरिका रवाना होंगे. 

टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

रिजर्व प्लेर्स – शुभमन गिल, खलील अहमद, रिंकू सिंह, आवेश खान.

,

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article