17.5 C
Munich
Tuesday, July 23, 2024

आतिशबाजी हुई, ढोल बजा, लड्डू भी बनकर तैयार, मुस्लिम महिलाओं ने की जीत के जश्न की तैयारी

Must read

सब कह रहे इस बार 400 पार
विशाल भारत संस्थान के सुभाष भवन में जीत के जश्न की तैयारी पूरी, बस परिणाम का इंतजार

वाराणसी/संसद वाणी : नरेन्द्र मोदी की जीत से आश्वस्त विशाल भारत संस्थान ने जीत के जश्न की तैयारी शुरू कर दी। लमही के सुभाष भवन में जुटी मुस्लिम महिलाओं ने हिन्दू महिलाओं के साथ ढोल की थाप पर गीत गाकर लड्डू बनाये। 400 दीपक तैयार किये गए और आतिशबाजी करके विपक्षियों को संदेश दिया गया कि अबकी बार मोदी सरकार। इस अवसर पर नरेन्द्र मोदी और अमित शाह के पोस्टर प्रदर्शित किए गए। जीत का सेहरा प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह के सर पर बांधा। मोदी की आरती उतारी और नारे लगाए- अबकी बार मोदी सरकार, बहनों को मिलेगा और अधिकार। हम चलेंगे सीमा उस पार, पीओके पर होगा हमारा अधिकार।

जीत के जश्न के लिये सुभाष भवन में तैयारी शुरू हो गयी । परिणाम आते ही विशाल भारत संस्थान के कार्यकर्त्ता नई सरकार का स्वागत ढोल नगाड़ों के साथ करेंगे। विशाल भारत संस्थान ने 20 लोकसभा क्षेत्र में 1600 कार्यकर्त्ताओं को लगाया था ताकि अधिक मतदान हो सके। कश्मीर के 4 लोकसभा क्षेत्र में 1200 से अधिक सामाजिक कार्यकर्त्ता लगे थे, जिसका परिणाम अधिक मतदान के रूप में देखने को मिला।

विशाल भारत संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ० राजीव श्रीगुरुजी ने कहा कि इस बार खामोश मतदाताओं ने इतिहास रच कर ट्रेंड बदल दिया। अभी तक लगता था कि मतदाता खामोश हो गए तो इसका अर्थ सरकार के खिलाफ हैं, लेकिन पहली बार मतदाताओं ने सुनी सबकी और वोट दिया मोदी को। अयोध्या में रामलला, कश्मीर में 370 की समाप्ति, गलवान घाटी में चीनी सेना की पिटाई ने हर भारतीयों के हौसले को बुलंद कर दिया। इसलिए खामोश होकर घर से वोट देने के लिए लोग निकल गए। आयुष्मान कार्ड, गैस, हर माह अनाज ने गरीबों के दिल में मोदी के प्रति श्रद्धा उत्पन्न कर दिया। अब लोग उन्हें ईश्वरीय अवतार मानने लगे हैं। विपक्षियों की जाति और नफरत की राजनीति को जनता ने ही दर किनार कर दिया। इसलिए हर व्यक्ति मोदी की जीत के लिए आश्वस्त है। एग्जिट पोल ने जो दिखाया वो हर भारतीय की आकांक्षा है।

मुस्लिम महिला फाउंडेशन की नेशनल सदर नाजनीन अंसारी ने कहा कि मुस्लिम महिलाओं के लिये मोदी का जीतना बहुत जरूरी था। समान नागरिक संहिता लागू होने से ही मुस्लिम महिलाओं को राहत मिलेगी।

मोदी पर पीएचडी करने वाली डॉ० नजमा परवीन ने कहा कि मोदी से नफरत करने वालों को देश की जनता खुद जबाव दे रही है। घर-घर में मोदी को इज्जत मिल रही है। लोग वोट देते समय केवल मोदी का चेहरा ही देख रहे थे। मोदी ने हम पर विश्वास किया और हमने उनके विश्वास को कायम रखा।

नेताजी सुभाष ट्रेनिग इंस्टीट्यूट की निदेशक आभा भारतवंशी ने कहा कि आर्थिक विकास के साथ-साथ देश के गौरव, सम्मान और स्वाभिमान को मोदी ने लौटाया। 10 साल तक मोदी कांग्रेस के पाप को भरने में लगे थे। अब देश तरक्की करेगा। लहर भले न हो, लेकिन मन में मोदी बसे थे।

विशाल भारत संस्थान की राष्ट्रीय महासचिव डॉ० अर्चना भारतवंशी ने कहा कि जो देश के लिये जियेगा वो मोदी को ही वोट देगा। अब देश का पावर दिखेगा। जल्द ही मुस्लिम महिलाओं का प्रतिनिधिमंडल नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करेगा।

तैयारी में खुर्शीदा बानो, नूरजहाँ, जुलेखा बीबी, राबिया बानो, रौशनजहाँ, नरगिस, हबीबुननिशा, करिश्मा, मदीना, जैनब, करीमुननिशा, रूमाना, ईरमशबा, चन्दा बीबी, रमता, माया, पूनम, मैना, कविता, अंजू, अर्चना, रीता, प्रियंका, डॉ० मृदुला जायसवाल, इली भारतवंशी, खुशी भारतवंशी, उजाला भारतवंशी, दक्षिता भारतवंशी आदि लोग जुटी रहीं।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article